Saturday, May 25, 2024
Advertisement

सलमान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, हथियार सप्लायर को तलाश रही पुलिस

सलमान के घर पर फायरिंग के मामले ने सभी को हैरत में डाल दिया है। बीते लंबे समय से सलमान को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। हालांकि, उनके घर पर फायरिंग की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Reported By : Atul Singh Edited By : Subhash Kumar Updated on: April 17, 2024 23:22 IST
सलमान खान फायरिंग केस।- India TV Hindi
Image Source : PTI सलमान खान फायरिंग केस।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना ने सभी को हैरान कर के रख दिया है। पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस हथियार सप्लाई करने वाले को तलाश रही है। बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बीते 14 अप्रैल को सुबह 5 बजे के करीब फायरिंग की गई थी।  उनके घर के बाहर 5 राउंड गोलियां चली थीं।

फायरिंग से कुछ ही देर पहले मिली थी बंदूक

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग को अंजाम देने से कुछ घन्टे पहले ही शूटरों को बंदूक सप्लाई की गई थी। बंदूक 13 अप्रैल की रात को बांद्रा इलाके में ही सप्लाई की गई थी। इसके बाद 14 अप्रैल को तड़के सुबह दोनों शूटरों सागर पाल और विकी गुप्ता ने सलमान के घर पर फायरिंग को अंजाम दिया था। अब मुम्बई क्राइम ब्रांच शूटर्स को हथियार सप्लाई करने वाला शख्स की तलाश कर रही है। क्राइम ब्रांच सलमान के घर पर फायरिंग में इस्तेमाल बंदूक की भी तलाश करने में जुटी हुई है।

बिहार के रहने वाले हैं आरोपी

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में  मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए दोनो आरोपियों के नाम विकी गुप्ता (24) और सागर पाल (21) हैं। दोनों आरोपी शूटर्स बिहार के मसीही,पश्चिम चंपारण के रहने वाले है। 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम आ रहा सामने 

सलमान के घर पर फायरिंग के मामले में जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम सामने आ रहा है। एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर हमला लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है। बता दें कि पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें बिश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी के पिता का बयान आया सामने, बोले- "मुझे इस मामले में सागर की..."


मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बड़ा खुलासा, फायरिंग से पहले शूटर्स ने किया था ये काम

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement