Thursday, May 16, 2024
Advertisement

प्रशांत किशोर का दावा- नीतीश कुमार फिर मारेंगे 'पलटी', तय समय से पहले हो सकते हैं लोकसभा चुनाव

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का कहना है कि लोकसभा चुनाव तय समय से पहले हो सकते हैं और बिहार के सीएम नीतीश कुमार फिर पलटी मार सकते हैं।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 17, 2023 19:43 IST
Prashant Kishor- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रशांत किशोर

पटना: चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज अभियान के जरिए बिहार की राजनीति में अपनी पहचान बनाने में जुटे प्रशांत किशोर ने शनिवार को फिर से बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव तय समय से पहले होंगे। नीतीश कुमार फिर से पलटी मारेंगे। प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी बहुत समझ है तो सभी जानते हैं कि देश का कानून लोकसभा और राज्यसभा में पास होता है।

उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार से कोई नहीं पूछ रहा है कि राज्यसभा में आज उपसभापति कौन है? आज राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के हैं। अगर नीतीश कुमार ने एनडीए छोड़ दिया है तो इस पद को छोड़ क्यों नहीं रहे हैं?' उन्होंने कहा कि साल 2015 में बिहार के लोगों ने नीतीश कुमार को वोट किया था, उसके बाद 2017 में वे लोगों को ठग कर भाग गए।

ये आदमी आपको ठगकर भागेगा, ऐसा क्यों बोले पीके?

उन्होंने कहा, 'बिहार के लोग फिर नीतीश कुमार को वोट कीजिएगा, फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए। जब सीएए और एनआरसी का मामला सामने आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो पश्चिम बंगाल में न लालू यादव गए, न तेजस्वी यादव गए थे और न ही नीतीश कुमार गए थे।'

प्रशांत किशोर ने कहा, 'आज बीजेपी पश्चिम बंगाल में जीत गई होती तो लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने भाजपा को हराया है।' (इनपुट: IANS)

ये भी पढ़ें: 

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, अतीक के नौकर और ड्राइवर समेत 8 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा- मुझे दिल्ली में दर्ज करानी है मौजूदगी

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement