Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बजट के दिन संसद पहुंचे राहुल गांधी तो लगे 'भारत जोड़ो' के नारे, देखें Video

राहुल गांधी जब संसद भवन में प्रवेश कर रहे थे, तभी पार्टी के साथी सांसदों ने उनके समर्थन में भारत जोड़ो के नारे लगाए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 01, 2023 14:00 IST
राहुल गांधी- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज संसद में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का अंतिम संपूर्ण बजट पेश किया। इस बजट सत्र में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संसद भवन पहुंचे, जहां कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर 'भारत जोड़ो यात्रा' के असर पर चर्चा जोर पकड़ने लगी है। 

दरअसल, बजट सत्र के लिए आज राहुल गांधी जैसे ही संसद भवन पहुंचे, तो वहां मौजूद पार्टी के नेताओं ने 'भारत जोड़ो यात्रा' के नारे लगाने शुरू कर दिए। संसद भवन के बाहर नेता कुछ देर तक भारत जोड़ो...भारत जोड़ो के नारे लगाते देखे गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राहुल गांधी जब संसद भवन में प्रवेश कर रहे थे, तभी पार्टी के साथी सांसदों ने उनके समर्थन में भारत जोड़ो के नारे लगाए।

गौरतलब है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का समापन हो गया है। यात्रा का समापन करीब पांच महीनों के बाद सोमवार को हुआ। वहीं, राहुल गांधी बीते दिन मंगलवार को श्रीनगर से दिल्ली वापस लौटे। 'भारत जोड़ो यात्रा' समाप्त होने के बाद रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह यात्रा पार्टी और खुद के लिए नहीं, बल्कि देश की जनता के लिए निकाली गई। यात्रा के समापन के मौके पर राहुल गांधी ने भारी बर्फबारी के बीच श्रीनगर में कश्मीरी पोशाक 'फेरन' पहनकर भाषण दिया था। 

ये भी पढ़ें-

Railway Budget 2023: अब रेलवे सेक्टर की रफ्तार में होगी ग्रोथ, सरकार ने दिए 2.4 लाख करोड़ रुपये

Union Budget 2023 :बजट में बुजुर्गों के लिए बड़ा ऐलान, वरिष्ठ नागरिक बचत योजना की लिमिट बढ़ाई गई

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement