Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

VIDEO: कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी ने बस में किया सफर, इन मुद्दों पर की बात

राहुल गांधी इसके बाद बस से लिंगाराजापुरम में उतरे, जहां उन्होंने एक बार फिर बस स्टॉप पर महिलाओं से बात की। कर्नाटक में राहुल गांधी ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 08, 2023 23:59 IST
राहुल गांधी- India TV Hindi
Image Source : @RAHULGANDHI राहुल गांधी

कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (BMTC) की बस में यात्रा की और शहर में विभिन्न आयु वर्ग के लोगों से बातचीत की। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल कनिंघम रोड पर स्थित ‘कैफे कॉफी डे’ पर रुके और कॉफी पी।  बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम (बीएमटीसी) बस स्टॉप के समीप उन्होंने कॉलेज के छात्रों और कामकाजी महिलाओं से बात की। 

राहुल ने बीएमटीसी बस से की यात्रा 

पार्टी नेताओं ने बताया कि इसके बाद उन्होंने बीएमटीसी बस से यात्रा की और कर्नाटक के लिए उनके विचार समझने के इरादे से महिला यात्रियों से बातचीत की। उन्होंने बताया, "उन्होंने आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमत, गृहलक्ष्मी योजना (घर की महिला मुखिया के लिए 2,000 रुपये प्रति माह), बीएमटीसी और केएसआरटीसी (कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम) बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा की कांग्रेस की गारंटी सहित कई विषयों पर खुलकर चर्चा की।"

कर्नाटक में 10 मई को होगी वोटिंग

महिलाओं ने उन्हें परिवहन की समस्या के बारे में और बढ़ती कीमतों से उनके बजट पर पड़ते असर के बारे में बताया। राहुल गांधी इसके बाद बस से लिंगाराजापुरम में उतरे, जहां उन्होंने एक बार फिर बस स्टॉप पर महिलाओं से बात की। कर्नाटक में राहुल गांधी ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। कर्नाटक में वोटिंग 10 मई को है और नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement