Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राम के नाम का लोगों पर चढ़ा जादू, ITBP के जवान ने गाया 'राम आएंगे' गाना, जरा सुन तो लीजिए

रामभक्तों पर भगवान राम का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। रामभक्तों को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच आईटीबीपी के एक जवान ने भगवान राम के लिए कमाल का गाना गया है। आपको इसे जरूर सुनना चाहिए।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Avinash Rai Updated on: January 22, 2024 10:42 IST
Ram mandir ayodhya itbp Constable Lovely singh from ITBP singing song Ram Ayenge- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आईटीबीपी के जवान ने गाया कमाल का गाना

अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। 22 जनवरी यानी आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। इस खास अवसर पर देशभर से नेताओं, अभिनेताओं और साधु-संतों को अयोध्या आने का निमंत्रण भेजा गया था। आज सबी लोग अयोध्या पहुंचने लगे हैं। प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी 10.30 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की शुरुआत 12 बजे के बाद की जाएगी। फिलहाल आम लोगों के लिए राम मंदिर को बंद रखा गया है। इस बीच मेहमान अयोध्या पहुंचने लगे हैं।

आईटीबीपी के जवान ने गाया गाना

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में इस खास अवसर को अनोखे तरीकों से सेलिब्रेट किया जा रहा है। कहीं ढोल-ताशों ने माहौल बना रखा है। तो कहीं भगवान के लिए जागरण और भोज का आयोजन किया गया है। इस बीच सेना और उनके जवान भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इस बीच आईटीबीपी के एक कॉन्स्टेबल लवली सिंह ने भगवान राम के लिए कमाल का गाना गया है। गाने के बोल हैं 'राम आएंगे'।

अयोध्या पहुंचने वाले हैं पीएम मोदी

बता दें कि इससे पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने इस गाने को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। उन्होंने जिस गाने को शेयर किया था, उसमें बिहार की रहने वाली स्वाति मिश्रा ने आवाज दी थी। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंच चुके हैं। अब कुछ ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी भी अयोध्या पहुंचने वाले हैं। इस बीच फिल्मी सितारें और नेता भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। राम मंदिर को भव्य तरीके से सजा दिया गया है। राम मंदिर की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस खास कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement