Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ धाम में पूजा-अर्चना की

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ भगवान बद्री विशाल के दर्शन किए।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: October 12, 2023 14:13 IST
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ धाम में पूजा-अर्चना की- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ धाम में पूजा-अर्चना की

बद्रीनाथ धाम : देश के जाने-माने उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ बद्रीनाथ धाम में पूजा-अर्चना की। मुकेश अंबानी के बद्रीनाथ पहुंचने पर श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) की ओर से उनका स्वागत किया गया। 

मंदिर समिति की ओर से स्वागत के बाद मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने भगवान बद्री विशाल का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति से कई पदाधिकारी भी मौजूद थे।

पिछले महीने सिद्धिविनायक गया था अंबानी परिवार

अंबानी परिवार मंदिरों और तीर्थस्थलों पर पूजा-अर्चना के लिए नियमित रूप से जाता है। पिछले महीने मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। इसके अलावा गणेश चतुर्थी का त्योहार उन्होंने मुंबई स्थित अपने आवास एंटीलिया में मनाया था। इस त्योहार में कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement