Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RSS Office Attacked: केरल में आरएसएस दफ्तर पर बम से हमला, मची अफरा-तफरी

RSS Office Attacked: जानकारी के मुताबिक पय्यानुर में RSS दफ्तर पर आज कुछ असामाजिक तत्वों ने बम फेंका। बम से हमला होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। पय्यान्नूर पुलिस के अनुसार यह घटना आज सुबह हुई है।

Niraj Kumar Written By: Niraj Kumar
Updated on: July 12, 2022 12:00 IST
RSS Office Attacked in Kerala- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER RSS Office Attacked in Kerala

Highlights

  • बम धमाके से मची अफरा-तफरी
  • बीजेपी ने सीपीएम पर लगाया आरोप
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

RSS Office Attacked: केरल के कन्नूर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पय्यानुर स्थित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के दफ्तर पर बम से हमला किया गया। जानकारी के मुताबिक पय्यानुर में RSS दफ्तर पर आज तड़के कुछ असामाजिक तत्वों ने बम फेंका। बम से हमला होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। पय्यान्नूर पुलिस के अनुसार घटना में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

यह हमला किसने किया और हमले के पीछे उसका क्या इरादा था ? फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गनीमत रही कि इमारत के जिस हिस्से को निशाना बनाकर बम फेंका गया था वहां कोई मौजूद नहीं था। किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

आरएसएस ने सीपीएम को जिम्मेदार ठहराया

इस बीच हमले के लिए आरएसएस ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस का कहना है कि घटना रात एक बजे की है।  हमलावरों की संख्या के बारे में जानकारी नहीं है और उनका पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। विस्फोटक अधिनियम के तहत केस दर्ज करके हमलावरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरएसएस ने हमले के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

सीसीटीवी फुटेज में आरएसएस कार्यालय की चारदीवारी में कई धमाके होते और दफ्तर की कई खिड़कियों को क्षतिग्रस्त होते देखा जा सकता है। गौरतलब है कि 30 जून को माकपा के राज्य मुख्यालय ‘ए के जी सेंटर’ की एक दीवार पर बम फेंका गया था और पुलिस अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है। 

इनपुट-एजेंसी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement