Friday, March 29, 2024
Advertisement

Dog bites Zomato Delivery boy: महाराष्ट्र में डॉग ने की सनसनीखेज वारदात, डिलीवरी ब्वॉय का काट दिया प्राइवेट पार्ट

Dog bites Zomato Delivery boy: महाराष्ट्र में एक खूंखार डॉग ने इतनी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है, जिसके बारे में सोचकर ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आप कल्पना भी नहीं कर सकते कि आखिर कोई डॉग इस तरह की वारदात भी कर सकता है।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra
Published on: September 09, 2022 18:06 IST
Dog bite- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dog bite

Highlights

  • महाराष्ट्र के पनवेल में डॉग ने बनाया शिकार
  • गंभीर हालत में घायल को कराया गया अस्पताल में भर्ती
  • जर्मन शेफर्ड डॉग ने किया हमला

Dog bites Zomato Delivery boy: महाराष्ट्र में एक खूंखार डॉग ने इतनी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है, जिसके बारे में सोचकर ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आप कल्पना भी नहीं कर सकते कि आखिर कोई डॉग इस तरह की वारदात भी कर सकता है। मामला पनवेल से जुड़ा है, जहां एक डिलीवरी ब्वॉय के साथ डॉग ने इतनी अधिक क्रूरता कर दी, जिसको उसने सपने में भी नहीं सोचा रहा होगा। घटना उस वक्त हुई जब वह डिलीवरी देने के बाद लिफ्ट से वापस आ रहा था। डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि ये घटना है क्या...?

जोमैटो कंपनी में बतौर काम करने वाले डिलीवरी ब्वॉय नरेंद्र पेरियार पनवेल की एक हाईराइज बिल्डिंग में डिलीवरी देने गए हुए थे। इस हाईराइज बिल्डिंग का नाम इंडियाबुल्स ग्रीन मैरीगोल्ड सीएचएस है। नरेंद्र डिलीवरी देने के बाद इस हाईराइज बिल्डिंग से लिफ्ट के जरिये नीचे आ रहे थे। वह लिफ्ट से बाहर निकल ही रहे थे कि इस दौरान उनका सामना जर्मन शेफर्ड डॉग से हो गया। यह खूंखार डॉग लिफ्ट के पास ही खुला घूम रहा था। डिलीवरी ब्वॉय ने जर्मन शेफर्ड को देखने के बाद खुद को बचाने की कोशिश की। मगर इस दौरान वह डॉग आक्रामक होने लगा। 

निजी पार्ट को दांत से काटकर कर दिया लहूलुहान

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डॉग ने सीधे डिलीवरी ब्वॉय के निजी पार्ट को अपने मुंह में भर लिया और दांत से काटकर उसे खून से लथपथ कर दिया। डिलीवरी ब्वॉय ने कभी सोचा भी नहीं रहा होगा कि यह डॉग उनके निजी पार्ट पर ही हमला बोल देगा। मगर खून से लहूलुहान होने के बाद डिलीवरी ब्वॉय अपने निजी अंग को संभालते हुए मदद के लिए काफी देर तक तड़पता रहा। बाद में कुछ लोगों ने देखा तो दौड़कर घायल को नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर भी डिलीवरी ब्वॉय की यह हालत देखकर हैरान रह गए। आनन-फानन में डिलीवरी ब्वॉय़ का डाक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया है, लेकिन डॉग में निजी अंग में बहुत ज्यादा घाव पहुंचा दिया है, जिसे ठीक होने में काफी वक्त लग सकता है। 

निजी अंग पर ही क्यों किया हमला
अब लोग इस सोच में पड़े हैं कि जर्मन शेफर्ड डॉग ने आखिर सीधे डिलीवरी ब्वॉय के निजी अंग पर ही हमला कैसे बोल दिया। लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं इस डॉग को कोई ऐसी ट्रेनिंग तो नहीं दी गई थी, जिसमें उसे सीधे दुश्मन के निजी अंग को ही काटने का प्रशिक्षण दिया गया हो। आमतौर पर डॉग पैर, कमर, हाथ इत्यादि जगहों पर ही हमला करते हैं। मगर यह संभवतः पहला मामला है, जिसमें डॉग ने सीधे निजी अंग पर हमला बोला है। 

सोसायटी में खलबली
यह सूचना सोसायटी में आग की तरह फैल गई। इससे सोसायटी में रहने वाले अन्य लोग भी घबरा गए। उन्हें डर है कि कहीं वह घात लगाकर किसी अन्य व्यक्ति को भी निशाना न बना दे। बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग सबसे ज्यादा घबराए हैं। क्योंकि वह भाग भी नहीं पाएंगे। जर्मन शेफर्ड के मालिक के बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिल पाई है। सवाल ये भी है कि इतने खतरनाक डॉग को खुल्ला क्यों छोड़ा गया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement