Monday, April 29, 2024
Advertisement

BJP नेता शाहनवाज हुसैन की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट, कल शाम को पड़ा था हार्ट अटैक

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन को कल शाम हार्ट अटैक पड़ने के बाद मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। यहीं उनका इलाज चल रहा था और उनकी एंजियोप्लेस्टी की गई थी। हालांकि अभी वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 27, 2023 10:58 IST
Shahnawaz Hussain- India TV Hindi
Image Source : ANI शाहनवाज हुसैन

मुंबई: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की तबीयत में सुधार हो रहा है। उन्हें कल शाम को हार्ट अटैक पड़ा था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। हार्ट अटैक आने के बाद उनकी एंजियोप्लेस्टी की गई थी। डॉक्टर ने बताया है कि शाहनवाज हुसैन कल से बहुत बेहतर स्थित में हैं। उन्हें ICU से सामान्य रूम में शिफ्ट किया गया है। वह अगले कुछ दिन तक डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे। 

बीती शाम क्या हुआ था?

दरअसल बीती शाम को अचानक शाहनवाज हुसैन की तबीयत खराब हो गई। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका बीपी हाई हो गया। इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी कराई गई तो कुछ ब्लॉकेज मिले, जिसके बाद उनका डॉक्टरों ने उपचार किया। लीलावती अस्पताल ने बताया कि उनकी तबीयत फिलहाल स्थिर है, उन्हें ICU में रखा गया है। दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक, शाहनवाज हुसैन मुंबई में बांद्रा विधायक और बीजेपी मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के घर पर गए थे। यहीं उन्हें परेशानी होने लगी। उनकी तबीयत खराब होती देख आशीष शेलार उन्हें अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। उन् फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया। 

पहले भी खराब हो चुकी है हुसैन की तबीयत

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन को हार्ट अटैक आने के बाद शाम साढ़े 4 बजे मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। डॉक्टर जलील पार्कर की निगरानी में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी और वह ICU में थे। इससे पहले पिछले महीने भी उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी, तब उन्हें नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। हालांकि एम्स के डॉक्टरों ने तब उन्हें बताया था कि वह वायरल और निमोनिया से पीड़ित हैं। जिसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी। 

पूर्व PM अटल बिहारी भी करते थे तारीफ 

शाहनवाज हुसैन बिहार के रहने वाले हैं और भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं। हमेशा खुश रहने वाले और कम बोलने वाले शाहनवाज हुसैन काफी लोकप्रिय नेता हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी एक कार्यक्रम में उन्हें जब बोलते सुना था तो कहा था कि यह लड़का बहुत अच्छा बोलता है। 

ये भी पढ़ें: 

CM बघेल के हमले पर मनोज तिवारी का पलटवार, गठबंधन पर निशाना साधते हुए कह दी ये बड़ी बात

दुनिया के सबसे ज्यादा साइकिल फ्रेंडली शहर कौन से हैं? ये रही लिस्ट

 

 

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement