Aap Ki Adalat: जानें, 'आप की अदालत' में शशि थरूर ने क्या-क्या कहा

कांग्रेस सांसद शशि थरूर लोकप्रिय शो ने ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: June 03, 2023 23:56 IST
Aap Ki Adalat Live, Shashi Tharoor, Shashi Tharoor Interview, Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में कांग्रेस सांसद शशि थरूर।

Aap Ki Adalat: कांग्रेस सांसद शशि थरूर की लोकप्रियता से कभी-कभी फिल्मी सितारों को भी रश्क होता होगा। सोशल मीडिया पर थरूर को फॉलो करने वालों में उनके समर्थक तो हैं ही, वे लोग भी हैं जो उनकी सियासत को उतना पसंद नहीं करते होंगे। लाखों लोगों को अपनी हाजिरजवाबी का कायल बनाने वाले थरूर इस समय देश के सबसे लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठे और उन्होंने इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

रजत शर्मा ने इस शो में शशि थरूर से तमाम मुद्दों पर बात की। उनसे उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से जुड़ी घटनाओं के बारे में सवाल पूछा गया तो इस पर भी बात हुई कि वह अपनी सियासी पारी को विराम कब देंगे। शशि थरूर से उनकी बचपन की शरारतों के बारे में पूछा गया? उनसे पूछा गया कि उन्होंने कहां से इतनी जबरदस्त अंग्रेजी सीखी? 'आप की अदालत' में शशि थरूर ने यह भी बताया कि उनकी जिंदगी की पहली हिरोइन कौन थी? तो देखिए, शशि थरूर ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा के सवालों का सामना कैसे किया:

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन