Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में शिवराज सिंह चौहान, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आप की अदालत में सूबे की सियासत से जुड़े कई सवालों के जवाब देते नजर आएंगे।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: September 02, 2023 6:18 IST
Shivraj Singh Chouhan, Aap Ki Adalat, Aap Ki Adalat New- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

Aap Ki Adalat: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और सभी दलों ने इसे लेकर अपनी रणनीति पर अमल करना शुरू कर दिया है। लगभग सवा साल के एक छोटे से अरसे को छोड़ दिया जाए तो बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान नवंबर 2005 के बाद से लगातार इस सूबे के मुख्यमंत्री हैं। आगामी चुनावों में सत्ता को बरकरार रखने के लिए जहां 64 वर्षीय 'मामा' शिवराज पूरा जोर लगा रहे हैं, तो कांग्रेस ने भी कोई कसर छोड़ नहीं रखी है। शिवराज सिंह चौहान 'आप की अदालत' के कटघरे में आज रात 10 बजे इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।

7 जनवरी से लगातार आ रहे हैं नए एपिसोड्स

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण 2 साल तक 'आप की अदालत' के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण बीते 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह ही हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट देश के जाने-माने उद्योगपति गौतम अडानी थे। अडानी के बाद विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई मेहमान ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड
'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement