Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: इंडिगो के फ्लाइट की ट्रे-टेबल में दौड़ लगा रहा था कॉकरोच, यात्री ने शेयर किया वीडियो-हद है ये तो

इंडिगो की फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक यात्री ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने टेबल ट्रे के पास घूम रहे कॉकरोच को दिखाया है और लिखा है कि ये बिल्कुल ही भद्दा और अस्वीकार्य है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 08, 2023 13:02 IST
cockroach in indigo flight- India TV Hindi
इंडिगो की फ्लाइट में कॉकरोच

ट्रेन से यात्रा के दौरान लोग अपने घर से खाना-पीना साथ में ले जाते हैं लेकिन जब फ्लाइट्स से जाना हो तो लोग इस उम्मीद में निश्चिंत रहते हैं कि खाने-पीने की व्यवस्था फ्लाइट के अंदर होती ही है और पूरी साफ सुथरी व्यवस्था होती है। इसके लिए लोग अलग से पैसे भी चुकाते हैं। फ्लाइट्स में आपको दिए जाने वाले आहार की गुणवत्ता का पूरा खयाल रखा जाता है लेकिन इसमें अनियमितता की खबरें कई बार सामने आती रहती हैं। ताजा मामला सामने आया है जिसमें एक यात्री ने फ्लाइट के अंदर टेबल पर मिले कॉकरोच वाली तस्वीर शेयर किया है, जिसके बाद आप भी सोचेंगे कि फ्लाइट में खाने की टेबल पर अगर कॉकरोच दिखे तो आप खाना कैसे खा सकते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपके पास सिर पीटने और शिकायत करने के अलावा कोई चारा नहीं रह जाता।

एक यात्री जो मुंबई से भुवनेश्वर जा रहा था उसने वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे खाने के ट्रे टेबल के पास कॉकरोच घूमता नजर आ रहा है।

देखें वीडियो

वीडियो शेयर करने के बाद यात्री ने लिखा है कि इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 5301 से मैं दोपहर मुंबई से भुवनेश्वर जा रहा था। खाने के लिए जैसे ही ट्रे टेबल खोला वहां कॉकरोच घूमता दिखाई दिया। यात्री ने लिखा मुझे नहीं पता कि आप इस वीडियो से कोई स्टोरी बनाएंगे या क्या करेंगे, लेकिन  मुझे लगता है कि एक यात्री के रूप में यह वास्तव में बिल्कुल ही गंदगी से भरा और अस्वीकार्य है। 

पहले ट्रेन के खाने-पीने की चीजों में कुव्यवस्था दिखती थी और यात्री वीडियो शेयर किया करते थे। लेकिन पिछले कुछ समय से फ्लाइट्स में भी अब कुव्यवस्था और लापरवाही साफ दिखाई दे रही है। 

यात्री के खाने में मिला था कॉकरोच

 मुंबई से थाईलैंड जा रही एक फ्लाइट में ऐसा ही मामला सामने आया था जहां निकोल सोलंकी नाम के एक शख्स ने एयर विस्तारा की फ्लाइट का वीडियो शेयर किया था जिसमें उसे खाने में साउथ इंडियन डिश मिली थी। तस्वीर में खाने में एक मरा हुआ कॉकरोच दिखाई दिया था। जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखीं तो हंगामा खड़ा हो गया और लोगों ने एयर विस्तारा से जुड़े अपने भी तमाम ऐसे ही अनुभवों को साझा करना शुरू कर दिया था। 

ये भी पढ़ें:

CoronaVirus In India: रहें ज्यादा सतर्क, देश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में मिले 6,155 मरीज, 11 की मौत

उमेश पाल हत्याकांड-माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता का पता बताओ, 50,000 का इनाम पाओ

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement