Thursday, May 02, 2024
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड-माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता का पता बताओ, 50,000 का इनाम पाओ

उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम राशि अब बढ़ाकर 50,000 रुपये कर दी गई है। पहले यह इनाम राशि 25 हजार थी जिसे बढ़ाकर दोगुना कर दिया गया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: April 08, 2023 9:15 IST
prize amount increases 50000- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माफिया अतीक अहमद की पत्नी पर बढ़ी इनाम राशि

उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक अहमद की फरार चल रही पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम की राशि को बढ़ाकर अब 50 हजार कर दी गई है। तो अब अतीक अहमद का पता बताने वाले को 25 हजार नहीं, 50 हजार रुपये का इनाम मिलेगा। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज की पुलिस ने इनाम की राथि बढ़ाकर 50 हजार कर दिया है। ये फैसला शुक्रवार की रात को लिया गया। पहले पुलिस ने उसके खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

कहीं नहीं मिल रहा शाइस्ता का पता

बता दें कि पुलिस की कई टीमें शाइस्ता परवीन की तलाश में जुटी हैं, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। तमाम दबिश के बावजूद उसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दिया है। बता दें कि 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले माफिया अतीक, उसके भाई अशरफ, पुत्रों सहित शाइस्ता पर भी मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसके बाद से ही वह फरार चल रही है।

कोर्ट ने खारिज कर दी है जमानत याचिका

इससे पहले माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बड़ा झटका दिया है और उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। प्रयागराज की MP-MLA कोर्ट ने शाइस्ता की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। अपराध की गंभीरता देखते हुए कोर्ट ने शाइस्ता को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है। 

उमेश पाल की हत्या के बाद शूटर्स शाइस्ता परवीन से मिलने गए थे और इस हत्याकांड में ढाई लाख के इनामी साबिर के साथ शाइस्ता का वीडियो भी सामने आया था। साबिर वही शख्स है, जिसने कार में बैठे उमेश पाल के गनर को गोली मारी थी।

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और इस मामसे में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने माफिय़ा अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य साथियों पर केस दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें:

...तो क्या रात में एलियंस उतरते हैं धरती पर, इटली में आसमान में दिखा लाल रंग का UFO, हो गया गायब

CNG-PNG Price Cut: बड़ी खुशखबरी-आज से इतने कम हो गए हैं सीएनजी-पीएनजी के दाम, जल्दी कर लें चेक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement