Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिले अमित शाह, गृहमंत्री से मिलकर रो पड़े पिता

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। पंजाबी गायक की 29 मई को मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 04, 2022 17:36 IST
SIDHU MOOSE WALA FATHER MEET WITH AMIT SHAH- India TV Hindi
Image Source : ANI SIDHU MOOSE WALA FATHER MEET WITH AMIT SHAH

Highlights

  • चंडीगढ़ पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
  • सिद्धू मूसेवाला के परिवार से की मुलाकात
  • 29 मई को मानसा जिले में हुई थी हत्या

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। पंजाबी गायक की 29 मई को मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। अमित शाह ने सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिलकर शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। अमित शाह से मिलकर सिद्धू मूसेवाला के पिता खुद को रोक नहीं पाए और रो पड़े।

"लोग मुझे चुनाव लड़ने के लिए कह रहे"

सिद्धू मसेवाला के पिता ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से आज चण्डीगढ़ के टेक्नीकल एअरपोर्ट पर मुलाकात की। यहां उन्होंने अमित शाह से बेटे की मौत की जांच केंद्रीय जांच एजेन्सी से करवाने की मांग की। सूत्रों की माने तो मूसेवाला के पिता सरदार बालकौर सिंह ने कहा कि उनके बेटे की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई है और लोग मुझे चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं। मैं अपने दिल की बात अपने बेटे के भोग पर बताऊंगा। ये बात उन्होंने अमित शाह से मुलाकात में हुई बातचीत के दौरान कही।

सिद्धू के पिता ने शेयर किया वीडियो

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद अपना एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने उन तमाम अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है जिसमें ये कहा जा रहा है कि वो संगरूर लोकसभा क्षेत्र में उपचुनाव में पर्चा भर सकते हैं। बलकौर सिंह ने कहा कि अभी उनके बेटे की चिता की राख भी ठंडी नहीं हुई है और वो लोगों से अपील करते हैं कि बेवजह की अफवाहें ना फैलाएं। सिद्धू के पिता ने कहा कि वह 8 जून को होने वाले सिद्दू मूसेवाला के भोग के दौरान अपने मन की बात सबके सामने रखेंगे।

पंजाब सरकार पर हमलावर है बीजेपी 

पंजाब की मान सरकार पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद बीजेपी खासी हमलावर है। विपक्षी दलों ने बीजेपी के साथ मिलकर भगवंत मान की 3 महाने की सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। विपक्षी दलों के इस गठजोड़ से मान सरकार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं हैं। तमाम  राजनैतिक दलों ने मान सरकार को सिद्धू की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि पंजाब सरकार ने पहले तो 400 से ज्यादा वीवीआईपी की सुरक्षा वापस ली और फिर सभी के नाम सार्वजनिक कर दिए। यही कारण है कि हत्यारों को सिद्धू को मारने की खुली टिप मिल गई।

सिद्धू मूसेवाला पर हुई थी ताबड़तोड़ फायरिंग 

देश-विदेश में मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनपर बीच रोड अंधाधुध फायरिंग कर हत्या कर दी थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार गोलीबारी में सिद्धू के शरीर में लगभग 20 से ज्यादा गोलियों के आर-पार होने के निशन थे। इतनी ज्यादा संख्या में गोली लगने से मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी। गोलियां लगने से सिद्धू मूसेवाला की पस्लियां टूट गईं थी और लीवर भी फट गया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement