Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sidhu Moose Wala Murder: सुरक्षा घेरे में कमी को लेकर मूसेवाला की मां ने सरकार से पूछा, क्या अब आपका खजाना भर गया?

पंजाब पुलिस ने शनिवार को 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी या घटा दी थी। उन लोगों में सिद्धू मूसेवाला भी शामिल थे। मूसेवाला के अंतिम संस्कार से पहले मंगलवार को उनके घर के एक वीडियो में गायक की मां चरण कौर को कहते सुना जा सकता है कि वह सरकार को एक संदेश देना चाहती हैं।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 01, 2022 23:17 IST
Family members of Sidhu Moose Wala- India TV Hindi
Image Source : PTI Family members of Sidhu Moose Wala

Highlights

  • रविवार को मनसा में बदमाशों ने मूसेवाला की हत्या कर दी
  • पोस्टमार्टम में गोलियों के 24 निशान मिले
  • पंजाब पुलिस ने शनिवार को घटा दी थी मूसेवाला की सुरक्षा

Sidhu Moose Wala Murder: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मां ने उनके बेटे के सुरक्षा घेरे में कमी करने के कदम पर गुस्सा जताया और राज्य सरकार से पूछा कि क्या अब राज्य का खजाना भर जाएगा। मूसेवाला का अंतिम संस्कार मंगलवार को मानसा जिले में उनके पैतृक गांव में किया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए।

पंजाब पुलिस ने घटाई थी सुरक्षा

शुभदीप सिंह सिद्धू (28) उर्फ सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमले के समय वह महिंद्रा थार जीप से यात्रा कर रहे थे। पंजाब पुलिस ने शनिवार को 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी या घटा दी थी। उन लोगों में मूसेवाला भी शामिल थे।

मूसेवाला के अंतिम संस्कार से पहले मंगलवार को उनके घर के एक वीडियो में गायक की मां चरण कौर को कहते सुना जा सकता है कि वह सरकार को एक संदेश देना चाहती हैं कि ''आप हीरो गंवा रहे हैं।'' कौर ने कहा, ''हमारे बेटे के साथ चार लोगों की तैनाती से क्या फर्क पड़ता है? क्या अब आपका खजाना भर जाएगा? अपना खजाना भरो।'' मूसेवाला की सुरक्षा में शुरुआत में पंजाब पुलिस के चार कमांडो तैनात थे हालांकि, बाद में सुरक्षा घेरे में कटौती करते हुए दो कमांडो को हटा लिया गया था।

'सिद्धू दिल से हमारा भाई था'
अब पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की तैयारी हो रही है। खबरों के मुताबिक दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना (Neeraj Bawana) के गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की धमकी दी है। सोशल मीडिया पर नीरज बवाना के फेसबुक प्रोफाइल से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें कहा गया कि सिद्धू मूसेवाला उसका भाई था और अब वह दो दिनों में उसकी हत्या का बदला लेगा।

नीरज बवाना की फेसबुक प्रोफाइल से किए गए पोस्ट में कहा गया है कि सिद्धू उसका भाई था और उसकी हत्या का बदला वह दो दिनों में लेगा। पोस्ट में लिखा-सिद्धू मूसेवाला की मौत का समाचार प्राप्त हुआ। सिद्धू दिल से हमारा भाई था, दो दिन के भीतर रिजल्ट दे देंगे। आपको बता दें कि नीरज बवाना दिल्ली के टॉप गैंगस्टरों में से एक है और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement