1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बैरिकेड से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जल गए मेडिकल के 3 छात्र

Sonipat Road Accident: बैरिकेड से टकराने के बाद कार में लगी आग, मेडिकल के 3 छात्र जिंदा जले

पुलिस ने बताया कि राई गांव के पास MBBS छात्रों की कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई।

Vineet Kumar Edited by: Vineet Kumar @JournoVineet
Published on: June 23, 2022 16:47 IST
Sonipat Road Accident, Sonipat Accident, Car Catches Fire- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY\WIKIMEDIAIMAGES Representational Image.

Highlights

  • सभी छात्र रोहतक से हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए निकले थे।
  • राई गांव के पास छात्रों की कार बैरिकेड से टकरा गई।
  • घायल हुए 3 छात्रों की हालत गंभीर है और वे ICU में भर्ती हैं।

Sonipat Road Accident: हरियाणा के सोनीपत जिले में हुए एक दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में मेडिकल के 3 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनीपत से गुजरने वाले मेरठ-झज्जर नेशनल हाइवे पर गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कार सवार 3 मेडिकल छात्रों की जलकर मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं।

‘राई गांव के पास बैरिकेड से टकराई कार’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नारनौल निवासी पुलकित व नरबीर और रेवाड़ी निवासी संदेश, गुरुग्राम निवासी रोहित, रोहतक के गांव खिड़वाली निवासी अंकित, कलानौर निवासी सोमबीर रोहतक PGI में थर्ड इयर के छात्र हैं। उन्होंने बताया कि सभी 6 छात्र गुरुवार तड़के कार में सवार होकर रोहतक से हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए निकले थे। पुलिस ने बताया कि राई गांव के पास MBBS छात्रों की कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई।

‘तीनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है’
पुलिस ने बताया कि कार में आग लगने की वजह से कार सवार पुलकित, संदेश और रोहित की जलकर मौत हो गई, जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित, सोमबीर व नरबीर को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर PGI रोहतक रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को रोहतक PGI के ट्रॉमा सेंटर के ICU में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी काफी गंभीर बनी हुई है। 

राई थाना पुलिस ने दर्ज की FIR
रोहतक PGI के रजिस्ट्रार डॉ. एच. के. अग्रवाल ने बताया कि सभी पीड़ित वर्ष 2019-20 बैच के छात्र थे। उन्होंने बताया कि हादसे में MBBS थर्ड इयर के 3 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनका सोनीपत में ही पोस्टमॉर्टम होगा। उन्होंने बताया कि 3 घायलों में एक BDS पाठ्यक्रम का छात्र है। इन तीनों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। इस बीच, राई थाना पुलिस FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।