Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जेल में बंद बेटे की जमानत के पैसे जुटाने के लिए पिता ने की लूटपाट

आरोपी का 25 वर्षीय बेटा मोहम्मद फियाज सितंबर 2022 से शराब के नशे में एक व्यक्ति कुमार की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है। उसे अपने बेटे की जमानत अर्जी के लिए पैसे जुटाने थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 26, 2023 14:55 IST
स्कूटी सवार हमलावर ने...- India TV Hindi
Image Source : IANS स्कूटी सवार हमलावर ने महिला की चेन छीन ली।

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस ने 58 वर्षीय एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार में पैदल जा रही महिला की चेन छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान, उसने अपने जेल में बंद बेटे के लिए जमानत राशि जुटाने के लिए अपराध करने की बात कबूल की।

थिरुमंगलम की 61 वर्षीय सीतालक्ष्मी एक स्थानीय मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार एक हमलावर ने उनकी चेन छीन ली और फरार हो गया। महिला ने तिरुमंगलम पुलिस थाने में शिकायत की। ग्रेटर चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के तुरंत बाद तिरुमंगलम पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज की तलाशी ली और लुटेरे का पता लगाया।

पुलिस की एक टीम चेन्नई के पुरुसावलकम में एक घर में पहुंची और अपराधी को पकड़ लिया। पता चला कि चोर एक स्थानीय व्यक्ति मोहम्मद इलियाज है। पूछताछ करने पर उसने अधिकारियों को बताया कि उसने अपने बेटे की जमानत अर्जी के लिए पैसे की व्यवस्था करने के लिए चेन स्नेचिंग का सहारा लिया।

उसने पुलिस को बताया कि उसका 25 वर्षीय बेटा मोहम्मद फियाज सितंबर 2022 से शराब के नशे में एक व्यक्ति कुमार की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है। इलियाज ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपने बेटे की जमानत अर्जी के लिए पैसे जुटाने थे। मोहम्मद इलियाज को न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया और बुधवार को जेल भेज दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement