Saturday, June 15, 2024
Advertisement

सब-इंस्पेक्टर ने पत्नी के लिए बस में मांगी सीट, नहीं देने पर मुस्लिम युवती से की गई मारपीट

जिस बस में मुस्लिम युवती यात्रा कर रही थी, उसमें एसआई की पत्नी भी थी। युवती ने उनकी पत्नी के लिए सीट खाली करने से मना कर दिया था, जिससे एसआई को गुस्सा आ गया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 10, 2023 22:33 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

तेलंगाना में एक मुस्लिम युवती से मारपीट का मामला सामने आया है। मामले में जगतियाल कस्बे में सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, TSRTC बस में एक मुस्लिम युवती यात्रा कर रही थी, जिस पर कथित तौर पर हमला करने के आरोप में सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया गया। जगतियाल ग्रामीण थाने के एसआई अनिल कुमार ने कुछ सिपाहियों के साथ बस को रोका और बुर्का पहनी युवती से मारपीट की।

बस में एसआई की पत्नी भी सवार थी

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बस में मुस्लिम युवती यात्रा कर रही थी, उसमें एसआई की पत्नी भी थी। युवती ने उनकी पत्नी के लिए सीट खाली करने से मना कर दिया था, जिससे एसआई को गुस्सा आ गया। एसआई की पत्नी के बुलाने पर उसने पुलिस सिपाहियों के साथ बस को रुकवा दिया। युवती का आरोप है कि जब वह अपने मोबाइल फोन पर घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रही थी, तो एसआई ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उसका फोन छीन लिया।

मुस्लिम समुदाय के विरोध के बाद मामला दर्ज

सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जगतियाल में मुस्लिम समुदाय के कड़े विरोध के बाद पुलिस ने 22 वर्षीय शेख फातिमा की शिकायत पर अनिल कुमार और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस घटना को लेकर हैदराबाद के सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जगतियाल के पुलिस अधीक्षक अगगड़ी भास्कर से बात की। एसपी ने आश्वासन दिया कि एसआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मजलिस बचाओ तहरीक के नेता अमजदुल्ला खान ने भी मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को पत्र लिखकर एसआई को गिरफ्तार करने और सेवा से बर्खास्त करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- 

मणिपुर हिंसा में 60 मौतें-1700 घर जले, शांति के लिए मिजोरम के बुजुर्ग ने शुरू की 450KM लंबी पदयात्रा

फिल्म 'द केरला स्टोरी' पर शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- नफरत से पैदा हुई कोई भी...

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement