Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VIDEO: तेलंगाना में गरजे अमित शाह-हम मजलिस से नहीं डरते, मजलिस तुम्हारी मजबूरी है...बीजेपी की नहीं

तेलंगाना में संघ चेवेल्ला में भाजपा की विजय संकल्प सभा के दौरान मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर तीखा वार किया और बोले-हम मजलिस से नहीं डरते, मजलिस तुम्हारी मजबूरी है...बीजेपी की नहीं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 24, 2023 7:07 IST
Amit shah in telangana- India TV Hindi
Image Source : ANI तेलंगाना में गरजे अमित शाह

तेलंगाना: संघ चेवेल्ला में भाजपा की विजय संकल्प सभा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर तीखा वार किया और खासकर असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि हम मजलिस से नहीं डरते, मजलिस तुम्हारी यानी बीआरएस की मजबूरी है...बीजेपी की नहीं। तेलंगाना की सरकार राज्य के लोगों के लिए चलेगी... यह ओवैसी के लिए नहीं चलेगी... हम तेलंगाना में असंवैधानिक मुस्लिम आरक्षण खत्म करेंगे और उन्हें एससी, एसटी और ओबीसी के अधिकार दिए जाएंगे।

शाह ने केसीआर से पूछे सवाल

अमित शाह ने तेलंगाना के सीएम केसीआर से सवाल पूछा- बीजेपी की सरकार बनने से पहले तेलंगाना को पिछले बजट में क्या मिलता था? पहले तेलंगाना को 30,000 करोड़ रुपये मिलते थे और 2022-2023 में पीएम मोदी ने तेलंगाना को 1,20,000 लाख करोड़ रुपये दिए हैं। तेलंगाना में विकास का काम सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने आरोप लगाया कि तेलंगाना की पुलिस पूरी तरह से राजनीतिक रंग में रंगी हुई है। केंद्र सरकार जो भी कल्याणकारी योजनाएं यहां भेजती है, वह आम आदमी तक नहीं पहुंच पाती हैं। शाह ने आगे कहा कि सीएम केसीआर चाहे कुछ भी कर लें, वे तेलंगाना के लोगों को पीएम मोदी से ज्यादा दिनों तक दूर नहीं रख सकते हैं। अभी-अभी हमारे बांदी संजय को केसीआर ने जेल में डाल दिया, तो उनको लगता है कि बीजेपी कार्यकर्ता जेल जाने से डरते हैं। तो हम उन्हें बता दें कि बीजेपी डरती नहीं है, काम करती है। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: अतीक की पत्नी के प्रति BSP की सहानुभूति, कहा- शाइस्ता के खिलाफ कोई सबूत नहीं

‘पाकिस्तानी फौज भारत से लड़ने के काबिल नहीं‘, जानिए पाकिस्तान में किसने किया यह बड़ा खुलासा?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement