Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VIDEO: अतीक की पत्नी के प्रति BSP की सहानुभूति, कहा- शाइस्ता के खिलाफ कोई सबूत नहीं

BSP विधायक उमाशंकर सिंह ने मारे जा चुके माफिया अतीक अहमद की पत्नी को लेकर हमदर्दी दिखाई है और शाइस्ता के अभी भी बसपा का सदस्य होने की पैरवी की है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 24, 2023 6:52 IST
BSP विधायक उमाशंकर सिंह और शाइस्ता परवीन- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO BSP विधायक उमाशंकर सिंह और शाइस्ता परवीन

जो शाइस्ता परवीन उमेशपाल हत्याकांड के बाद से फरार है। जो शाइस्ता यूपी पुलिस को फरवरी से छका रही है। जो अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता एक वांटेड अपराधी है, उस शाइस्ता परवीन को लेकर मायावती की पार्टी बसपा अभी भी बाहें खोले खड़ी है। BSP विधायक उमाशंकर सिंह ने मारे जा चुके माफिया अतीक अहमद की पत्नी को लेकर हमदर्दी दिखाई है और शाइस्ता के अभी भी बसपा का सदस्य होने की पैरवी की है। उमाशंकर ने कहा कि हमने शाइस्ता परवीन को पार्टी में शामिल कराया है, ना कि अतीक अहमद को और हम यह भी चाहते थे कि वह मेयर चुनाव में खड़ी हों। 

"शाइस्ता परवीन अब भी बसपा में ही हैं"

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक उमाशंकर सिंह ने रविवार को कहा कि हाल ही में प्रयागराज में हुए गोलीकांड में मारे गए माफिया राजनेता अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अब भी बसपा में ही हैं और दोष सिद्ध होने पर उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा। बलिया के रसड़ा क्षेत्र से बसपा विधायक ने रविवार को जिला मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की बसपा में स्थिति को स्पष्ट किया। 

"उनके प्रति पार्टी की सहानुभूति है"
बसपा विधायक ने कहा, "अभी तक न तो सरकार ने और न ही पुलिस ने ऐसा कोई वीडियो दिखाया है जिससे पता चलता हो कि शाइस्ता परवीन का उस घटना से कोई संबंध है। जिस दिन उनकी (शाइस्ता) इस घटना में संलिप्तता पाई जाएगी, बसपा ऐसे व्यक्ति को पार्टी में नहीं रखेगी। उनके खिलाफ पार्टी द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है, वह अभी भी बहुजन समाज पार्टी में ही हैं।" सिंह ने कहा, "अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पार्टी में ही हैं। पार्टी से निकाली नहीं गई हैं। वह पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं। दोष सिद्ध हो जायेगा तो पार्टी से निकाल देंगे। अभी दोष सिद्ध नहीं हुआ है। उनके प्रति पार्टी की सहानुभूति है।" 

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है शाइस्ता 
गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड मामले के आरोपी पूर्व सांसद माफिया राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को प्रयागराज में मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाए जाते वक्त तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। अतीक की पत्नी शाइस्ता उमेश पाल हत्याकांड में अभियुक्त है और ऐसी चर्चा थी कि बसपा ने उसे प्रयागराज नगर निगम के महापौर पद के लिए प्रत्याशी बनाया है, मगर उमेश पाल हत्याकांड मामले में नाम आने के बाद पार्टी ने स्पष्ट किया कि शाइस्ता को टिकट नहीं दिया गया था।

ये भी पढ़ें-

‘पाकिस्तानी फौज भारत से लड़ने के काबिल नहीं‘, जानिए पाकिस्तान में किसने किया यह बड़ा खुलासा?

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी और एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना, अडानी का मुद्दा भी उठाया, जानें क्या कहा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement