Monday, May 20, 2024
Advertisement

कर्नाटक में जय श्री राम बोलने पर पीटा, भगवा झंडा छीनने की कोशिश, हमलावरों में दो नाबालिग भी शामिल

पीड़ित लड़के कार से जा रहे थे और जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। आरोपियों ने बाइक से उनका पीछा किया और गाड़ी रोककर उनके साथ मारपीट की। एक लड़के की नाक की हड्डी में चोट आई है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: April 18, 2024 11:46 IST
Bengaluru Video- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जय श्री राम का नारा लगाने पर बहस करते लड़के

कर्नाटक के बेंगलुरू में जय श्री राम के नारे लगाने पर तीन लड़कों की पिटाई कर दी गई। आरोपियों ने उनके ऊपर डंडे से हमला किया। इससे एक लड़के के सिर में और दूसरे की नाक में चोट आई है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। मामला चिकबेतहली का है, जहां तीन लड़के एक कार से जा रहे थे। उनके पास भगवा झंडा था और वह जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। इसके बाद बाइक पर आए लड़कों ने उन्हें रोका और बहस शुरू कर दी। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बाइक पर बैठा एक लड़का कहता है कि उन्हें जय श्री राम नहीं बल्कि अल्लाहु अकबर कहना चाहिए। जवाब में कार सवार लड़का कहता है कि हमारा त्योहार है, हम जो चाहें नारे लगाएंगे। जब आप अपना त्योहार मनाते हैं तो क्या हम कुछ कहते हैं। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस होने लगती है। आरोपी लड़के भगवा झंडा छीनने का भी प्रयास करते हैं और कार में बैठे लड़कों को बाहर निकालते हैं। इसके बाद डंडे से उन पर हमला कर देते हैं। बाद में दो और लड़के आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ितों के साथ मारपीट करते हैं।

आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल

पुलिस ने आईपीसी की धारा 156/24 u/s 295A, 298, 143, 147, 504, 324, 326, 506 r/w 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान फरमान और समीर के रूप में हुई है। अन्य दो आरोपी नाबालिग हैं। चारो आरोपी एमएस पाल्य के रहने वाले हैं। वहीं, पीड़ित पवन कुमार, राहुल और बिनायक संजीवनी नगर के रहने वाले हैं। घटना के बाद आरोपी भाग गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों को अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

जो फंड लगेगा मैं दूंगा, लेकिन वोट के समय बटन टका टका दबाना, अजित पवार के बयान पर मचा बवाल

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चार्ज फ्रेम पर सुनवाई टली, इस मामले में 26 अप्रैल को कोर्ट सुनाएगा फैसला

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement