Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भारत-म्यांमार बॉर्डर के पास पूर्व विधायक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावरों ने जंगल में घटना को अंजाम दिया

भारत-म्यांमार बॉर्डर के पास एक पूर्व विधायक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पूर्व विधायक का नाम युमसेन माटे था। उनकी शनिवार दोपहर करीब 2 बजे लाज़ू सर्कल के राहो गांव के पास जंगल में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 16, 2023 23:38 IST
Ex MLA - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पूर्व विधायक की गोली मारकर हत्या

तिराप: भारत-म्यांमार बॉर्डर के पास एक पूर्व विधायक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। अरुणाचल प्रदेश के तिराप से 56 खोंसा पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक युमसेन माटे की शनिवार दोपहर करीब 2 बजे लाज़ू सर्कल के राहो गांव के पास जंगल में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। लाजु थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। ये जानकारी तिराप जिला पुलिस के हवाले से सामने आई है।

कौन थे युमसेन माटे?

युमसेन साल 2009 में खोंसा पश्चिम सीट से कांग्रेस की टिकट पर जीते थे और विधानसभा सदस्य बने थे। साल 2015 में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली। राजनीति से पहले वह जिला वयस्क शिक्षा अधिकारी के रूप में भी काम कर चुके थे। वह साल 2024 का चुनाव लड़ने का मन बना रहे थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, युमसेन माटे अपने समर्थकों के साथ गांव गए थे, जहां बहाने से उन्हें जंगल की तरफ ले जाया गया और गोली मार दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें: 

'राजस्थान के दोनों डिप्टी CM की शपथ असंवैधानिक, भारत के संविधान में ऐसे किसी पद का उल्लेख नहीं', वकील ने दायर की जनहित याचिका

आधी रात में क्यों रोते हैं कुत्ते?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement