Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चंडीगढ़: सांसद किरण खेर की मौजूदगी में जमकर हंगामा, मेयर ने आप पार्षदों को किया हाउस से बाहर

चंडीगढ़ नगर निगम मीटिंग में आज मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। हंगामा का स्तर इस कदर बढ़ गया की पार्षदों ने प्रधानमंत्री मोदी तक को नहीं बख्शा। इस दौरान इस मीटिंग में बीजेपी सांसद सांसद किरण खेर की मौजूद थीं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: June 06, 2023 20:06 IST
Chandigarh Municipal Corporation- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चंडीगढ़ नगर निगम की मीटिंग में हुआ हंगामा

चंडीगढ़ नगर निगम की मंगलवार को हुई मासिक बैठक के दौरान जबरदस्त हंगामा हो गया है। इस बैठक में शहर की सांसद किरण खेर भी मौजूद थीं। बैठक शुरू होते ही पार्षदों ने जमकर बवाल काटा। बैठक में आम आदमी पार्टी ने तरुणा मेहता के कांग्रेस में जाने के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया, वहीं कांग्रेस ने डंपिंग ग्राउंड के मुद्दे को लेकर विरोध जताया। इतना ही नहीं निगम मीटिंग में पार्षदों में खूब गाली-गलौज भी हुई। इसी दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षद ने आरोप लगाया कि सांसद किरण खेर ने उनकी सीट के पास जाकर उन्हें गाली दी। इसके बाद उन्होंने उसे विस्तार से बताते हुए सदन में उस शब्द का प्रयोग किया, जिसके बाद हंगामा मच गया।

प्रधानमंत्री और सांसद को गाली दी 

वहीं, भाजपा के पार्षदों ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ने प्रधानमंत्री और सांसद को गाली दी है। हंगामा के बीच महापौर ने आम आदमी पार्टी के पार्षदों को मार्शल से कहकर निगम हाउस से बाहर कर दिया और उन्हें पूरे दिन के लिए मीटिंग से बर्खास्त कर दिया। निगम से बाहर निकाले जाने के बाद आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने निगम हाउस के बाहर मेयर और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और रोष प्रदर्शन किया।

कांग्रेस ने भी लगाए आरोप 

उधर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी और भाजपा के पार्षदों और सांसद में हुई इस बहसबाजी को लेकर कहा कि यह सब आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच एक सोची सोची समझी साजिश के तहत हंगामा हुआ है, उन्होंने कहा कि भाजपा नहीं चाहती थी कि कांग्रेस पार्टी डंपिंग ग्राउंड में लगाए जा रहे गार्बेज प्लांट को लेकर चर्चा में हिस्सा ले सकें।

सांसद किरण खेर ने दी सफाई

वहीं, सांसद किरण खेर ने आप पार्षदों पर हंगामा व गाली गलौज करने का आरोप लगाया। बीजेपी सांसद किरण खेर ने कहा कि आप पार्षद बार-बार कह रहे थे कि आप लोग टैक्सपेयर के पैसे पर खर्च कर रहें हैं तो मैने पार्षद से कहा कि जो दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का शीश महल बना है वो टैक्सपेयर के पैसे नहीं लगे हैं। इसके बाद पार्षद ने प्रधानमंत्री मोदी को मीटिंग में गाली दी। जिसे सुन मैं हक्की-बक्की रह गई। फिर मैंने वहीं बात केजरीवाल के लिए बोली। जिसके बाद मैं नाराज होकर वापस आ गई।

ये भी पढ़ें-

महिला के शव को साइकिल से घुमाते रहे 2 शख्स, फिर बंद दुकान के बाहर छोड़कर फरार, CCTV में कैद हुई घटना

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement