Friday, April 19, 2024
Advertisement

Uttarakhand News: PM मोदी के साथ योग कर सुर्खियों में आने वाली दीपा की मां का नैनी झील में मिला शव

कमला बीते बुधवार को करीब 3 बजे घर से किसी काम के सिलसिले में गई थी। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके पति किशन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कमला का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 24, 2022 7:04 IST
Dead body of Deepa's mother found in Naini Lake - India TV Hindi
Image Source : IANS Dead body of Deepa's mother found in Naini Lake

Highlights

  • दीपा गिरी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पीएम मोदी के साथ किया था योग
  • कमला की तीन बेटियों में सबसे छोटी है दीपा गिरी
  • गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने कमला का शव झील में देखा

Uttarakhand News: नैनीताल की नैनी झील में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले और सड़क की तरफ गए लोगों ने महिला का शव झील में देखा। इसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव को बाहर निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त कमला पत्नी किशन गिरी निवासी कृष्णापुर के रूप में हुई है। कमला के पति किशन गिरी हाईकोर्ट महाअधिवक्ता कार्यालय में माली के पद पर कार्यरत हैं। वहीं तीन बेटियों में सबसे छोटी दीपा गिरी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ योग करने के बाद चर्चा में आई थी।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने झील में देखा शव

बताया जा रहा है कमला बीते बुधवार को करीब 3 बजे घर से किसी काम के सिलसिले में गई थी। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके पति किशन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कमला का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इधर बृहस्पतिवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने कमला का शव झील में देखा। जिसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई। एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कई बीमारियों से ग्रसित थी कमला
किशन ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी कई बीमारियों से ग्रसित थी, जिस वजह से वो काफी परेशान रहा करती थी इसलिए उसने इस तरह का कदम उठाया होगा। कल वह बेटियों के साथ बाजार दवा लेने गई थी। बेटियों को तल्लीताल छोड़ने के बाद मल्लीताल गई थी लेकिन नहीं लौटी। रातभर परिजन तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला पाया था। प्रथम दृष्टया में लग रहा है कि महिला के द्वारा आज सुबह ही झील में कूदकर आत्महत्या की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement