Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' में तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी ने दिए बेबाक जवाब

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: April 13, 2024 23:46 IST
Aap Ki Adalat Live, Revanth Reddy, Aap Ki Adalat, Aap Ki Adalat New- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में रेवंत रेड्डी।

Aap Ki Adalat LIVE: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी को उनके मजबूत इरादों और बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने एक ऐसे राज्य में कांग्रेस को सत्ता दिलाई, जहां पिछले चुनावों में पार्टी का बुरा हाल हुआ था। दिलचस्प बात यह है कि आज कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार रेवंत रेड्डी की सियासत में एंट्री अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से हुई थी। रेवंत रेड्डी ने 'आप की अदालत' के कटघरे से बेहद बेबाकी से इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

रेड्डी के बयानों पर बार-बार ताली बजा रही है जनता

'आप की अदालत' में रेवंत रेड्डी ने कुछ इस तरह से सवालों पर प्रतिक्रिया दी कि जनता बार-बार ताली बजाने को मजबूर हो जा रही थी। उन्होंने इस शो के दौरान अपने जीवन के बारे में, सियासत में आने के अपने अनुभव के बारे में और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से अपनी अदावत के बारे में खुलकर बात की। उनसे आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर और अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी सवाल पूछे गए और उन्होंने हर सवाल का पूरी बेबाकी से जवाब दिया।

आप भी देखिए 'आप की अदालत' में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी का बेबाक इंटरव्यू:

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement