Friday, March 29, 2024
Advertisement

कंगना मथुरा से लड़ेंगी चुनाव? राखी सावंत को भी बुला लीजिए... सवाल पर हेमा मालिनी का जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की चर्चाएं एक बार फिर तेज हो गईं हैं। चर्चा है कि कंगना उत्तर प्रदेश के मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, जिस पर अब मथुरा सीट से सांसद हेमा मालिनी ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: September 24, 2022 23:13 IST
Kangna Ranaut And Hema Malini- India TV Hindi
Kangna Ranaut And Hema Malini

Highlights

  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की चर्चाएं तेज
  • कंगना के मथुरा सीट से चुनाव लड़ने की हो रही चर्चा
  • कंगना के चुनाव लड़ने के सवाल पर हेमा मालिनी का आया यह जवाब

मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को मथुरा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मथुरा के लोग अभिनेता और अभिनेत्री का मोह नहीं छोड़ना चाहते। कभी कोई आम आदमी भी यहां से लड़े। उन्होंने इस सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि हो सकता है कि कल को यहां से राखी सांवत भी चुनाव लड़ने आ जाए। मथुरा सीट से इस वक्त दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी सांसद हैं। वह मथुरा से दो बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीत चुकी हैं।

मीडिया कल को राखी सावंत को भी मथुरा का सांसद बनाने को कहेगी तो क्या वह बन जाएंगी

हेमामालिनी से कंगना रनौट पर जब उनका विचार पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा विचार मैं क्या बताऊं। मेरा विचार भगवान के ऊपर है। लॉर्ड कृष्णा विल डू व्हाट यू वांट। हेमामालिनी ने मीडिया से कहा कि आपको मथुरा से सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को ही चुनाव में उतारने का शौक क्यों है। मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे। यहां तो आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा। आपको तो मथुरा में केवल फिल्म स्टार ही सांसद चाहिए। कल को आप राखी सावंत को यहां से उतारने को कहेंगे। वह भी सांसद बन जाएंगी।

कंगना रनौत परिवार के साथ पहुंची थी वृंदावन

दरअसल कंगना रनौत ने इस हफ्ते की शुरूआत में अपने परिवार के साथ वृंदावन के मंदिरों का दौरा किया और वहां पूजा की। कंगना ने कहा था, 'यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और राधे मां को देखने का सौभाग्य मिला'। कंगना ने आगे कहा कि वह भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर उनका आशीर्वाद लेने आई थीं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग खत्म कर ली है। अपनी यात्रा के दौरान कंगना ने राजनीति से जुड़े सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया।

हेमा मालिनी ने दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल वितरित किया

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को राजीव भवन सभागार में एक समारोह में दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल का वितरण किया। उन्होंने जिला दिव्यांगजन कल्याण विभाग की ओर से 75 दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल वितरित कीं। मथुरा में इस कार्यक्रम के बाद मीडिया से सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार अच्छा कार्य कर रही है, उन्होंने इस दौरान लोगों से केन्द्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ लेने की अपील भी की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement