Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अलका लाम्बा ने कहा- AAP को 'गुडबाय' बोलने का समय आ गया है; कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल

चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा ने आखिरकार आम आदमी पार्टी से नाता तोड़ लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 06, 2019 11:32 IST
AAP MLA Alka Lamba quits party, says 'time to say good bye' | Facebook- India TV Hindi
AAP MLA Alka Lamba quits party, says 'time to say good bye' | Facebook

नई दिल्ली: चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा ने आखिरकार आम आदमी पार्टी से नाता तोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने AAP छोड़ने की घोषणा ट्विटर पर करते हुए कहा कि बीते 6 सालों में उन्होंने पार्टी में रहते हुए काफी कुछ सीखा। गौरतलब है कि लाम्बा पिछले कुछ समय से AAP नेतृत्व खासकर पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली से नाराज चल रही थीं। केजरीवाल पर पार्टी में मनमानी करने का आरोप लगते हुए वह इसका सार्वजनिक तौर पर कई बार मुखर विरोध कर चुकी हैं।

पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए अलका लाम्बा ने ट्विटर लिखा, ‘AAP को गुडबाय कहने का और पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता से इस्‍तीफा देने का समय आ गया है। आम आदमी पार्टी में रहते हुए पिछले 6 साल में मैंने काफी कुछ सीखा। सभी का धन्‍यवाद।’ आपको बता दें कि पिछले दिनों अलका ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।


आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पहले अलका कांग्रेस में ही थीं। इस तरह यदि वह कांग्रेस का दामन थामती हैं तो वह उनकी ‘घर वापसी’ ही होगी। दिल्ली में अगले साल जनवरी में संभावित विधानसभा चुनाव के पहले लांबा ने आप छोड़ने की घोषणा कर कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों को बल मिल रहा है। फिलहाल लाम्बा ने अपनी भविष्य की रणनीति के बारे में कोई स्पष्ट खुलासा नहीं किया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement