Friday, March 29, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने अनिल चौधरी को बनाया दिल्ली का अध्यक्ष, विधानसभा चुनाव में हार के बाद सुभाष चोपड़ा ने दिया था इस्तीफा

कांग्रेस ने पूर्व विधायक अनिल चौधरी को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद सुभाष चोपड़ा ने डीपीसीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 11, 2020 16:17 IST
Former MLA Anil Chaudhary has been appointed President of...- India TV Hindi
Former MLA Anil Chaudhary has been appointed President of Delhi Pradesh Congress Committee

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पूर्व विधायक अनिल चौधरी को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने चौधरी को डीपीसीसी का अध्यक्ष नियुक्त करने के साथ ही अभिषेक दत्त, जयकिशन, मुदित अग्रवाल, अली हसन और शिवानी चोपड़ा को उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद सुभाष चोपड़ा ने डीपीसीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था। चौधरी पहले पटपड़गंज से विधायक रहे हैं। वह दिल्ली युवा कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उपाध्यक्ष बनाए गए अभिषेक दत्त मौजूदा समय में पार्षद हैं और पिछले विधानसभा चुनाव में वह कस्तूरबा नगर से चुनाव लड़े थे।

पूर्व विधायक जयकिशन को भी उपाध्यक्ष बनाया गया है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जेपी अग्रवाल के पुत्र मुदित अग्रवाल, पूर्व विधायक हसन अहमद के पुत्र अली हसन और सुभाष चोपड़ा की पुत्री शिवानी चोपड़ा को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement