Friday, March 29, 2024
Advertisement

केजरीवाल अब नहीं करेंगे अनशन, आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक के बाद उठाया कदम

केजरीवाल ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा कि भारत और पाकिस्तान के मध्य अभी जो स्थिति बनी हुई है, उसे देखते हुए वे अपना अनशन स्थगित कर रहे हैं

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 26, 2019 16:20 IST
Arvind Kejriwal postponed his indefinite hunger strike for full statehood of Delhi after air strikes- India TV Hindi
Arvind Kejriwal postponed his indefinite hunger strike for full statehood of Delhi after air strikes on terror camps

नई दिल्ली। पाकिस्तान में स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य की मांग का अपना अनशन स्थगित कर दिया है। केजरीवाल ने पहले कहा था कि वे पहली मार्च से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए पहली मार्च से अनिश्चित काल के लिए अनशन करने जा रहे हैं।

लेकिन मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में स्थित आतंकी संगठनों पर एयर स्ट्राइक के बाद केजरीवाल ने अपने अनशन को स्थगित करने का फैसला किया है, केजरीवाल ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा कि भारत और पाकिस्तान के मध्य अभी जो स्थिति बनी हुई है, उसे देखते हुए वे अपना अनशन स्थगित कर रहे हैं, उन्होंने आगे लिखा कि हम सभी एक राष्ट्र के तौर पर इकट्ठा खड़े हैं।

इससे पहले केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट संदेश में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक करने वाले एयरफोर्स के पायलटों को सलाम किया, केजरिवाल ने लिखा कि एयरफोर्स के जिन पायलटों ने पाकिस्तान में आतंकि ठिकानों हमला करके हमें गर्वित किया है, उन्हें वे सलाम करते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement