1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चंद्रबाबू नायडू पर बड़ी खबर, आज TDP के सभी 15 सांसद लोकसभा से दे सकते हैं इस्तीफा : सूत्र

चंद्रबाबू नायडू पर बड़ी खबर, आज TDP के सभी 15 सांसद लोकसभा से दे सकते हैं इस्तीफा : सूत्र

Read In English

सूत्रों के मुताबिक बजट सत्र के आखिरी दिन टीडीपी के सभी लोकसभा सांसद इस्तीफा देनेवाले हैं। वहीं टीडीपी के राज्यसभा सांसद इस्तीफा नहीं देंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 13, 2019 0:01 IST
चंद्रबाबू नायडू- India TV Hindi
Image Source : PTI चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली: तेलुगूदेशम पार्टी के सभी 15 लोकसभा सांसद इस्तीफा देंगे। सूत्रों के मुताबिक बजट सत्र के आखिरी दिन टीडीपी के सभी लोकसभा सांसद इस्तीफा दे सकते हैं। वहीं टीडीपी के राज्यसभा सांसद इस्तीफा नहीं देंगे। रजत शर्मा के शो 'आज की बात' में इंडिया टीवी के राजनीतिक संपादक जयंत घोषाल ने बताया कि बुधवार को पार्लियामेंट सेशन के आखिरी दिन चन्द्रबाबू नायडू की तेलगुदेशम पार्टी के सभी 15 सांसद लोकसभा से इस्तीफा देंगे। हालांकि मजे की बात ये है कि इस पार्टी के राज्यसभा सांसद इस्तीफा नहीं देंगे। 

जानकारी के मुताबिक एक तरह से चुनाव के मौके पर संसद सत्र के आखिरी दिन चन्द्रबाबू नायडू ने सरकार को एंब्रैस करने के लिए ये ड्रामा प्लान किया है। पता ये चला है कि चन्द्रबाबू नायडू ने ममता बनर्जी से बात करके तृणमूल कांग्रेस के सांसदों से भी इस्तीफा दिलवाने की कोशिश की थी, लेकिन ममता बनर्जी ने इस ड्रामे में शामिल होने से इंकार कर दिया और तृणमूल कांग्रेस के सांसद इस्तीफा देने को तैयार नहीं हुए। 

हालांकि तेलुगू देशम के 15 MPs के इस्तीफा देने को सिर्फ एक स्टंट कहा जाएगा क्योंकि कल 16वीं लोकसभा के लिए संसद सत्र का आखिरी दिन होगा और इस्तीफा देने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। चन्द्रबाबू नायडू की कोशिश ये है कि वो आन्ध्र प्रदेश को स्पेशल पैकेज के नाम पर थोड़ा शोर मचाएं और इसको लोकसभा चुनाव के साथ होने वाले विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाने की कोशिश करें। आपको याद दिला दूं कि बोफोर्स के मामले पर कांग्रेस के MPs ने इसी तरह से आखिरी दिनों में इस्तीफा दिया था।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X