1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने भेजी अपनी टीम', BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का आरोप

'मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने भेजी अपनी टीम', BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का आरोप

संबित ने कहा कि ये तीनों वकील सलमान खुर्शीद और कपिल सिब्बल जैसे कांग्रेस के बड़े वकीलों के नीचे काम करते हैं

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 06, 2018 14:22 IST
BJP accuses Congress for helping Christian Michel by sending their team to appeared for him in court- India TV Hindi
BJP accuses Congress for helping Christian Michel by sending their team to appeared for him in court

नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने कोर्ट में अपनी टीम भेजी थी। गुरुवार को संबित पात्रा ने कहा कि मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद कांग्रेस विचलित हो गई है और उसे बचाने के लिए कोर्ट में अपनी टीम भेजी, संबित ने कहा कि मिशेल के लिए कांग्रेस के अल्जो जोसेफ कोर्ट में पेश हुए।

संबित पात्रा ने यह भी कहा कि अल्जो जोसेफ के अलावा क्रिश्चियन मिशेल के दो और वकील भी हैं, विष्णू शंकर जो केरल के कांग्रेस ने के पुत्र हैं और श्रीराम पराक्त जो कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के सदस्य रह चुके हैं। संबित ने कहा कि ये तीनों वकील सलमान खुर्शीद और कपिल सिब्बल जैसे कांग्रेस के बड़े वकीलों के नीचे काम करते हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को क्रिश्चियन मिशेल की दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के दौरान अल्जो के जोसेफ उनके लिए पेश हुए थे और रिमांड की जगह न्यायिक हिरासत की मांग की थी। बाद में अल्जो जोसेफ को कांग्रेस के महासचिव दीपक बाबरिया के साथ पार्टी मुख्यालय में देखा गया। इसके बाद अल्जो ने बताया कि वह यूथ कांग्रेस के लीगल विभाग के नेशनल इंचार्ज हैं।

हालांकि रात को यूथ कांग्रेस ने प्रेस रिलीज जारी करके घोषणा की की अल्जो को तुरंत प्रभाव से पार्टी से बर्खास्त किया जाता है और उन्हें यूथ कांग्रेस के लीगल विभाग के नेशनल इंचार्ज से भी हटाया जाता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X