1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मजदूरों के ‘कष्ट’ पर राजनीति’ कर रहे हैं राहुल गांधी: भाजपा

मजदूरों के ‘कष्ट’ पर राजनीति’ कर रहे हैं राहुल गांधी: भाजपा

भाजपा के राज्यसभा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान में भी मजदूरों के कष्ट को सुनना चाहिए था। राहुल गांधी की केवल राजनीति करने में रूचि है, मजदूरों की मदद करने में नहीं।

Agency Agency
Published on: May 23, 2020 21:15 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rahul Gandhi

नई दिल्ली. भाजपा ने शनिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी मजदूरों के ‘कष्ट पर राजनीति’ कर रहे हैं और उन राज्यों में श्रमिकों की मदद के लिए कुछ भी नहीं किया जहां कांग्रेस सत्ता में है। भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्ह राव ने कहा, ‘‘ गांधी परिवार ने उन राज्यों में प्रवासियों एवं मजदूरों की मदद की मदद के लिये कुछ भी नहीं किया जहां कांग्रेस सत्ता में है। कांग्रेस के संप्रग गठबंधन शासित राज्यों छत्तीसगढ़, राजस्थान, झारखंड, महाराष्ट्र से प्रवासी श्रमिकों को उनके गांव लौटने की अनुमति नहीं दी गई।’’

राव ने कहा कि राहुल गांधी ‘‘कैमरे की राजनीति’’ करने में व्यस्त हैं। वे (राहुल) गैर कांग्रेस शासित राज्यों में श्रमिकों से बात कर रहे हैं जिसका मकसद राहत पहुंचाना नहीं है बल्कि उनके कष्ट पर राजनीति करना है। भाजपा की ओर से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को ऐसे समय में निशाना बनाया गया है जब विपक्षी पार्टी ने प्रवासी मजदूरों के साथ राहुल गांधी की बातचीत पर एक वृतचित्र जारी किया है।

भाजपा के राज्यसभा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान में भी मजदूरों के कष्ट को सुनना चाहिए था। राहुल गांधी की केवल राजनीति करने में रूचि है, मजदूरों की मदद करने में नहीं। उन्होंने कहा कि पूरा गांधी परिवार प्रवासी श्रमिकों के मुद्दे पर राजनीति करने में लगा हुआ है और लोगों की नजरों में पूरी कांग्रेस पार्टी संकट में लाभ उठाने का प्रयास करती दिख रही है। राव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक ऐसी पार्टी के रूप में नहीं दिख रही है जो श्रमिकों के कष्ट को दूर करने के राष्ट्रीय प्रयासों में शामिल हो ।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X