1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हैदराबाद में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन से खुश जेपी नड्डा ने बंगाल के बारे में दिया ये बड़ा बयान

बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने कहा, ममता जी के पांव के नीचे से पश्चिम बंगाल की धरती खिसक चुकी है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस की नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पांव के नीचे से पश्चिम बंगाल की धरती खिसक चुकी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 04, 2020 22:45 IST
JP Nadda, JP Nadda Mamata Banerjee, Mamata Banerjee Nadda, Mamata Banerjee Bengal- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस की नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पांव के नीचे से पश्चिम बंगाल की धरती खिसक चुकी है।

नई दिल्ली: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के चुनावों में मिली शानदार सफलता के बाद भारतीय जनता पार्टी पूरे जोश में है। पार्टी के अच्छे प्रदर्शन से उत्साहित राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बारे में भी एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। नड्डा ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस की नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पांव के नीचे से पश्चिम बंगाल की धरती खिसक चुकी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई तक विधानसभा चुनाव होने की संभावना है और इस बार बीजेपी एवं तृणमूल कांग्रेस के बीच सत्ता के लिए जोरदार लड़ाई देखने को मिल सकती है।

‘ममता जी को लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है’

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की राजनीति को लेकर एक बेहद ही महत्वपूर्ण बयान दिया है। बीजेपी चीफ ने कहा कि ममता बनर्जी के पांव के नीचे से पश्चिम बंगाल की धरती खिसक चुकी है, और इसे लेकर उनकी बौखलाहट अक्सर सामने आती है। उन्होंने कहा, ‘ममता जी के पांव के नीचे से प. बंगाल की धरती खिसक चुकी है, उनको लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है इसलिए आपने देखा होगा कि गाहे-बगाहे उनकी बौखलाहट सामने उभरकर आती है जो इस बात को बताती है कि बंगाल की जनता उन्हें जाने का आदेश देने के लिए तैयार बैठी है।’


बीजेपी ने हैदराबाद में रच दिया है इतिहास
बता दें कि बीजेपी ने GHMC चुनावों में इतिहास रचते हुए 48 सीटों पर जीत दर्ज कर है। वहीं, पिछले चुनावों में 99 सीटें जीतने वाली सत्तारुढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के खाते में सिर्फ 55 सीटें आईं। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने 44 सीटें जीती हैं और पिछले चुनावों में भी उसने इतनी ही सीटें जीती थीं। हालांकि इन चुनावों में सबसे ज्यादा फायदा 48 सीटें जीतने वाली बीजेपी को हुआ है। माना जा रहा है कि इस जीत के दम पर बीजेपी अब तेलंगाना के साथ-साथ बाकी के दक्षिणी राज्यों में अपना आधार मजबूत करेगी।

Click Mania
bigg boss 15