Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

चुनाव से पहले BJP को झटका! उत्तराखंड सरकार में मंत्री यशपाल आर्य कांग्रेस में शामिल

यशपाल और संजीव हरीश रावत और केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में राजधान नई दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि उन्होंने उत्तराखंड के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2021 18:42 IST
चुनाव से पहले BJP को...- India TV Hindi
Image Source : PTI चुनाव से पहले BJP को झटका! उत्तराखंड सरकार में मंत्री यशपाल आर्य कांग्रेस में शामिल

नई दिल्ली. उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। भाजपा में कांग्रेस पार्टी ने सेंध लगाई है। राज्य सरकार में मंत्री यशपाल आर्य अपने विधायक बेटे संजीव के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। यशपाल और संजीव हरीश रावत और केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में राजधान नई दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि उन्होंने उत्तराखंड के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

यशपाल आर्य कांग्रेस में शामिल होने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास में मुलाकात की थी। यशपाल आर्य 2007 से 2014 तक कांग्रेस की उत्तराखंड इकाई के अध्यक्ष थे और रावत के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकार में मंत्री और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वह उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले 2017 में भाजपा में शामिल हो गए थे। यशपाल राज्य की मुक्तेश्वर विधानसभा सीट और संजीव आर्य नैनीताल विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

BJP leader Yashpal Arya Sanjeev Arya joins Congress ahead of Uttrakhand Elections चुनाव से पहले BJP

Image Source : INDIA TV
चुनाव से पहले BJP को झटका! उत्तराखंड सरकार में मंत्री यशपाल आर्य कांग्रेस में शामिल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement