Friday, March 29, 2024
Advertisement

लापता हुए गौतम गंभीर! दिल्ली में लगे पोस्टर, लिखा- “पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही है”

15 नवंबर को प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए दिल्ली में आयोजित संसदीय स्थायी समिति की बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर गौतम गंभीर के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 17, 2019 12:43 IST
Gautam Gambhir missing posters seen in Delhi- India TV Hindi
Gautam Gambhir missing posters seen in Delhi

नई दिल्ली: 15 नवंबर को प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए दिल्ली में आयोजित शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर गौतम गंभीर को विपक्ष की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। गंभीर के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है। ऐसे में अब रविवार सुबह दिल्ली के ITO इलाके में जगह-जगह उनके लापता होने के पोस्टर चिपके मिले। पोस्टर में लिखा गया है कि पूरी दिल्ली गौतम गंभीर को ढूंढ रही है।

पोस्टर में गौतम गंभीर के फोटो के ऊपर लापता लिखा गया है और उसके नीचे उनकी आखिरी लोकेशन का भी जिक्र किया गया है। पोस्टर में लिखा है कि “लापता (गौतम गंभीर की तस्वीर) क्या आपने इन्हें कहीं देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा था। पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही है।” माना जा रहा है कि यह पोस्टर आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन का हिस्सा है।

बता दें कि प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए  शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में शामिल नहीं होने के बाद आम आदमी पार्टी ने उनकी एक तस्वीर को ट्वीट करके निशाना सादा था। तस्वीर में गौतम गंभीर अपने साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ जलेबी और पोहा खाते हुए दिखा दे रहे थे, जिसे लेकर आप ने तंज कसा था।

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार दोपहर ट्वीट में कहा कि “संसदीय कमेटी की बैठक में एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दे दी गई थी। लेकिन, इस बैठक में गौतम गंभीर गायब रहे। क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है? हालांकि, आप के आरोपों पर गौतम गंभीर ने भी बयान जारी कर पलटवार किया था।

गंभीर ने कहा था कि “मेरी वाणिज्यिक व्यस्तताओं को मुद्दा बनाकर वह अपने नेताओं की अक्षमता के छिपा रहे हैं और राजनीतिक लालच को साध रहे हैं। यह सबसे दुखद चीजें हैं। जो पार्टी, ईमानदारी के साथ लोगों का प्रतिनिधित्व करने का दावा करती है, वह ही ऐसा कर रही है।” उन्होंने कहा “मुझे मेरे संसदीय क्षेत्र, शहर और देश के लोगों पर पूरा भरोसा है कि वह मुझे मेरे काम के आधार पर परखेंगे।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement