Friday, March 29, 2024
Advertisement

बंगाल में योजनाओं के नाम बदले गए, काम मोदी का और नाम ममता का: जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा बंगाल में परिवर्तन यात्रा की शुरूआत करते हुए ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 06, 2021 20:11 IST
बंगाल में योजनाओं ने नाम बदले गए, काम मोदी का और नाम ममता का:जेपी नड्डा- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER बंगाल में योजनाओं ने नाम बदले गए, काम मोदी का और नाम ममता का:जेपी नड्डा

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा बंगाल में परिवर्तन यात्रा की शुरूआत करते हुए ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में केंद्र की योजनाओं का नाम बदला जा रहा है। उन्होंने कहा कि काम मोदी का और ममता बनर्जी का। उन्होंने कहा कि मां, माटी, मानुष के नाम पर बंगाल की जनता के साथ धोखा किया गया है। जे.पी. नड्डा ने नवद्वीप में परिवर्तन यात्रा को झंडा दिखाकर रवाना किया।

 ममता जाएगी, रास्ते का रोड़ा खत्म होगा

जेपी नड्डा ने आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा-बंगाल की जनता के स्वास्थ्य की चिंता मोदी जी ने की थी। अब ममता जाएगी, रास्ते का रोड़ा खत्म होगा और मोदी जी का आयुष्मान भारत बंगाल की जनता को मिलेगा। उन्होंने कहा-'आज जिस तरह से बंगाल में सरकार चल रही है, उसमें कोई भी व्यक्ति सरकार के विरोध में बोले तो उसे जेल में डालने का काम ममता जी कर रही हैं।जिसने भी ममता जी के विरोध में बोल उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है।'

बंगाल की जनता के साथ धोखा
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने ममता पर बंगाल की जनता को धोखा देने का आरोप लगाया और कहा- ये मां, माटी, मानुष के नाम पर आई सरकार ने बंगाल की जनता के साथ धोखा किया। यहां आया क्या तानाशाही। प्रशासन का राजनीतिकरण, पुलिस का क्रिमिनलाइजेशन और भ्रष्टाचार का इंस्टीट्यूशनाइजेशन हुआ। उन्होंने कहा- 'बंगाल के लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया तो इस नारे से इतनी नफरत क्यों है?क्या भारत की संस्कृति के साथ जुड़ना गलत है? क्या महापुरुषों का नाम लेना गलत है? इन लोगों के लिए राजनीति संस्कृति से ऊपर है।

बंगाल में महिलाओं के साथ सबसे ज्यादा अत्याचार
बंगाल में आज महिलाओं के साथ सबसे ज्यादा अत्याचार हो रहा है। रेप के केस सबसे ज्यादा बंगाल में हो रहे हैं, घरेलू हिंसा सबसे ज्यादा बंगाल में हो रही है। बंगाल की मुख्यमंत्री एक महिला हो, फिर भी महिलाओं की इज्जत न हो, तो बंगाल को परिवर्तन चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement