1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. J&K: सबसे ज्यादा आतंकवाद प्रभावित शोपियां में BJP की रैली, भारी भीड़ जुटी

जम्मू-कश्मीर: सबसे ज्यादा आतंकवाद प्रभावित शोपियां में BJP की रैली, भारी भीड़ जुटी

जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा मिलने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है और गुरुवार को पार्टी ने कश्मीर के शोपियां जिले में एक रैली की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 29, 2021 14:33 IST
जम्मू-कश्मीर: सबसे...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जम्मू-कश्मीर: सबसे ज्यादा आतंकवाद प्रभावित शोपियां में BJP की रैली, भारी भीड़ जुटी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा मिलने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है और गुरुवार को पार्टी ने कश्मीर के शोपियां जिले में एक रैली की। शोपियां को कश्मीर का सबसे ज्यादा आतंकवाद प्रभावित जिला माना जाता है और भारतीय जनता पार्टी की रैली में भारी भीड़ देखने को मिली है। भाजपा नेता और पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने दावा किया कि शोपियां में हजारों की संख्या में लोग भाजपा के साथ चल रहे हैं।

रविंद्र रैना ने बताया, "पूरे कश्मीर के अंदर इस समय भाजपा की तमाम जिला मुख्यालयों में बड़ी राजनीतिक रैलियां चल रही हैं, आने वाले समय में जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और उन चुनावों में भाजपा की जीत हो, इसलिए पूरे कश्मीर में इस समय भाजपा लगातार बड़ी बड़ी बैठकें और रैली कर रही है।"

रैली के बाद मीडिया से बात करते हुए रविंद्र रैना ने कहा, "आज दक्षिण कश्मीर के शोपियां जो आतंकवाद से ग्रसित क्षेत्र रहा है, यहां पिछले 30-35 वर्षों में आतंकवाद ने कहर ढाया, इस शोपियां  क्षेत्र में आज हजारों की संख्या में भाजपा के साथ चल रहे हैं, सैंकड़ों लोगों ने भाजपा ज्वाइन की है, नौजवानों का साथ भाजपा को मिल रहा है, मुझे पूरा विश्वास है कि रियासत जम्मू कश्मीर का रियासत का दर्जा बहाल किया जाएगा।"

रविंद्र रैना ने सीमा पार से ड्रोन हमलों को लेकर पाकिस्तान और चीन पर भी निशाना साधा और कहा, "एक तरफ यहां एलओसी पर सीजफायर का एग्रीमेंट हुआ है, लेकिन एक लगातार पाकिस्तान की तरफ से साजिश हो रही है ड्रोन की मदद से जम्मू कश्मीर में हथियार भेजे जा रहे हैं विस्फोटक भेजा जा रहा है, ड्रोन की मदद से पाकिस्तान किसी बड़ी दहशतगर्दी को अंजाम देना चाहता है। इस सारी साजिश के पीछे केवल पाकिस्तान नहीं है, चीन की मदद से ड्रोन भेजे जा रहे हैं, सारे चीन के ड्रोन भारत में भेजे जा रहे हैं, चीन के लोग पाकिस्तान में बैठकर हमारे देश के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।"

Click Mania
Modi Us Visit 2021