Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आगामी चुनाव में पार्टी ‘180 प्लस’ का लक्ष्य निश्चित रूप से पूरा करेगी: मदन लाल सैनी

राजस्थान से भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने फिर से सत्ता में आने का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 180 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 03, 2018 16:31 IST
मदन लाल सैनी, BJP, rajasthan- India TV Hindi
Image Source : @MPMADANSAINI आगामी चुनाव में पार्टी ‘180 प्लस’ का लक्ष्य निश्चित रूप से पूरा करेगी: मदन लाल सैनी

जयपुर (राजस्थान): भाजपा ने राजस्थान में फिर से सत्ता में आने का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 180 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बुधवार को बताया कि पाटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठनात्मक प्रवास के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं में नई उर्जा उत्पन्न हुई है और प्रदेश के कार्यकर्ता तैयारी के साथ '180 प्लस' के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये पूरी ताकत से जुट गये हैं। राजस्थान विधानसभा में 200 सीटें हैं।

एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिये अभी तक किसी जिला अध्यक्ष का इस्तीफा नहीं मिला है। सैनी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिये टिकट वितरण में नये चेहरों, युवाओं, और महिलाओं को उचित प्रतिनिधित्व दिया जायेगा। उन्होंने दावा किया कि हम सत्ता में फिर से वापस आएंगे और हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत के सामने कोई टिक नहीं सकेगा। हम लोग देश के लिये काम करते है किसी व्यक्ति के लिये काम नहीं करते।

मदन लाल सैनी ने कहा कि चुनाव में नए चहरे आने ही चाहिए और नए चहरों में भी नौजवान लोग आने चाहिए इसलिये हम नए चेहरों में नौजवानों और महिलाओं को उचित प्रतिनिधित्व देंगे। जयपुर प्रवास के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में हाल ही में चुनाव समिति की बैठक में निर्णय लिया गया था कि किसी भी जिला अध्यक्ष को टिकट नहीं दिया जायेगा। यदि जिलाअध्यक्ष को चुनाव लड़ना है तो उसे अपने पद से त्याग पत्र देना पड़ेगा। 

मदन लाल ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी एकजुट नहीं है। राजस्थान में तीसरे मोर्चे की कवायद का नुकसान भाजपा को होगा या कांग्रेस को इस सवाल पर सैनी ने कहा कि यह नुकसान हमको तो होने वाला नहीं, हमको नुकसान इसलिये नहीं होगा क्योंकि भाजपा का बूथ स्तर पर भी कोई ना कोई कार्यकर्ता झंडा लेकर खड़ा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement