Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भाजपा के चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में होगा हिंदू राज : साध्वी प्रज्ञा

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले के बाद से भाजपा एक बार फिर हमलावर हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 13, 2020 8:37 IST
Pragya Thakur- India TV Hindi
Image Source : PTI Pragya Thakur

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले के बाद से भाजपा एक बार फिर हमलावर हो रही है। इस बीच भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ऐलान किया है कि अगला विधानसभा चुनाव भाजपा जीतेगी और पश्चिम बंगाल में हिंदू राज होगा। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि वे (ममता बनर्जी) निराश हैं क्योंकि उन्हें एहसास हो गया है कि उनका शासन समाप्त होने वाला है। 

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि ममता बनर्जी का दौर अब बंगाल में खत्म होने जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी अगले साल होने वाले चुनावों में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेकने जा रही है। ममता बनर्जी यह समझ चुकी हैं कि उनका शासन अब खत्म होने जा रहा है। इसी लिए वे परेशान हैं। उन्होनें कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा शासन के आने के साथ ही हिंदू राज आएगा। 

गौरतलब है कि, गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा के दौरान दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर के रास्ते में थे तभी उनके काफिले पर पत्थर फेंका गया। हमले में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता घायल हुए हैं। इस घटना को लेकर भाजपा ने टीएमसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के आला नेताओं ने ममता बनर्जी सरकार पर सवाल उठाए हैं। 

किसान आंदोलन में वामपंथी और कांग्रेसी छिपे

साध्वी प्रज्ञा ने किसान आंदोलन पर भी ह​मला बोलते हुए इसे वामपंथी और कांग्रेसी नेताओं द्वारा हाइजेक किए जाने का आरोप लगाया। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि देश विरोधी लोग इसमें शामिल हैं। यह किसान नहीं, उनके वेश में वामपंथी और कांग्रेसी छुपे हुए हैं। ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि यह किसान नहीं अन्य प्रकार के लोग किसानों के वेश में आकर भ्रम फैला रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement