1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. EXCLUSIVE: कैप्टन ने राहुल और प्रियंका को बताया अनुभवहीन, कहा-सलाहकारों के इशारे पर चलते हैं

EXCLUSIVE: कैप्टन ने राहुल और प्रियंका को बताया अनुभवहीन, कहा-सलाहकारों के इशारे पर चलते हैं

इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गांधी परिवार द्वारा खुद को दरकिरार किए जाने को लेकर भी नाराजगी जताई है।

Vijai Laxmi Vijai Laxmi @vijai_laxmi
Updated on: September 22, 2021 19:41 IST
Captain Amarinder Singh targets Surjewala and Venugopal- India TV Hindi
Image Source : PTI पंजाब के मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा है।

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा है। इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अनुभवहीन बताया है और कहा है कि वे अपने सलाहकारों के इशारे पर चलते हैं। इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गांधी परिवार द्वारा खुद को दरकिरार किए जाने को लेकर भी नाराजगी जताई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि गांधी परिवार उन्हें 50 सालों से जानता है लेकिन फिर भी उनके ऊपर भरोसा नहीं किया गया।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर भी सवाल उठाए हैं। कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू को देश के लिए खतरा बताते हुए कहा कि उनकी अगुवाई में पंजाब में कांग्रेस को 10 सीटें भी नहीं आएगी। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को उतना अनुभव नहीं है और वे वही करते हैं जो उनके सलाहकार कहते हैं। कैप्टन ने कांग्रेस पार्टी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला तथा केसी वेणुगोपाल पर भी निशाना साधा है।

इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गांधी परिवार द्वारा खुद को दरकिरार किए जाने को लेकर भी नाराजगी जताई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि गांधी परिवार उन्हें 50 सालों से जानता है लेकिन फिर भी उनके ऊपर भरोसा नहीं किया गया। 

अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए उनका प्रदर्शन देश के अधिकतर मुख्यमंत्रियों से अच्छा था और सिर्फ आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ही उनसे अच्छा परफॉर्म कर रहे थे। अमरिंदर सिंह ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जिस तरह से मुख्यमंत्री पद से हटाया उससे वे दुखी हैं। 

प्रधानमंत्री के साथ हुई मुलाकातों को लेकर अमरिंदर सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और वे पंजाब के मुख्यमंत्री थे और संवैधानिक पोस्ट पर रहते हुए मिलना जरूरी होता था। उन्होंने कहा कि केंद्र के साथ हर राज्यों को अच्छे रिश्ते बनाने होते हैं। 

ये भी पढ़ें

Click Mania
bigg boss 15