Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महिला अधिकारी को अपशब्द कहने के आरोप में आप विधायक पर मामला दर्ज

इससे पहले भी एनडी शर्मा के खिलाफ एमसीडी के जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर से मारपीट करने के गंभीर आरोपों की जांच चल रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2018 11:33 IST
आप विधायक एनडी शर्मा।- India TV Hindi
आप विधायक एनडी शर्मा।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायकों पर विवाद के बादल अभी लगता है छटने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजे मामले में दिल्ली में बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक नारायण दत्त शर्मा के खिलाफ महिला अधिकारी को कथित तौर पर धमकी देने तथा अपशब्द कहने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।शिकायतकर्ता अलका रावल का आरोप है कि 17 मार्च को वो लाजपत नगर स्थित ऑफिस पर बैठी हुई थी तभी विधायक एनडी शर्मा ने फोन पर उसके साथ गाली-गलौच करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। अलका रावल महिला एवं बाल विकास विभाग में सीडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं, जो कि साउथ ईस्ट दिल्ली के सभी आंगनवाड़ी सेन्टर की मुख्य अधिकारी हैं।

​वहीं अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को निराधार बताते हुए आरोपी विधायक एनडी शर्मा ने इस सारे मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बता हैा उन्होंने आरोप लगाते हुए कहै कि पिछले आठ सालों से एक घर में आंगनबाड़ी चल रही थी, लेकिन रिश्वत न मिलने के कारण उसे बंद कर दिया गया। क्या चुना हुआ विधायक, चुनी हुई सरकार के अधीन कर्मचारी को गलत काम करने पर टोक नहीं सकता। इससे पहले भी एनडी शर्मा के खिलाफ एमसीडी के जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर से मारपीट करने के गंभीर आरोपों की जांच चल रही है।  पुलिस ने इस मामले पर कहा है कि महिला अधिकारी ने आरोप लगाया है कि विधायक ने 17 मार्च को फोन पर बातचीत के दौरान अपशब्द कहे। उन्होंने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement