Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Coronavirus: सोनिया गांधी ने की Lockdown पर सरकार की आलोचना, BJP ने बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण'

भाजपा ने गुरूवार को कोरोना वायरस से निपटने के तौर तरीकों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा सरकार की आलोचना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया और कहा कि यह ‘संकट’ को गैर जरूरी तरीके से राजनीतिकरण करने का प्रयास है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 02, 2020 19:52 IST
Coronavirus: सोनिया गांधी ने की Lockdown पर सरकार की आलोचना, BJP ने बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण'- India TV Hindi
Coronavirus: सोनिया गांधी ने की Lockdown पर सरकार की आलोचना, BJP ने बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण'

नई दिल्ली: भाजपा ने गुरूवार को कोरोना वायरस से निपटने के तौर तरीकों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा सरकार की आलोचना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया और कहा कि यह ‘संकट’ को गैर जरूरी तरीके से राजनीतिकरण करने का प्रयास है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति से निपटने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी को साथ लेकर चल रहे हैं और देशव्यापी लॉकडाउन सहित उनकी ओर से उठाये गए कदमों की पूरी दुनिया में प्रशंसा हो रही है। 

जावड़ेकर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम सभी को एक दिशा में काम करना चाहिए और मिलकर इस महामारी का मुकाबला करना चाहिए। कोरोना वायरस को परास्त करने के बाद राजनीति करने के और भी मौके आयेंगे।’’ इससे पहले, सोनिया गांधी ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि लॉकडाउन को बिना योजना बनाए हुए लागू किया गया। 

सोनिया गांधी ने कांग्रेस कार्य समिति को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संबोधित करते हुए कहा कि लॉकडाउन जरूरी हो सकता है लेकिन इसके अनियोजित क्रियान्वयन से लाखों प्रवासी श्रमिकों को परेशानी और तकलीफ उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से बने हालात से निपटने के लिए सरकार को एक विस्तृत रणनीति बनाना चाहिए थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement