Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coronavirus: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बोलीं- असाधारण समय में असाधारण उपायों की जरूरत है

सोनिया गांधी ने कहा है कि #Coronavirus महामारी देश भर में चिंता का कारण बन रही है, जिससे लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी भी प्रभावित हो रही है। सभी व्यवसायों, विशेष रूप से सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसाय #COVID19 के कारण भारी तनाव में हैं।

PTI Written by: PTI
Updated on: March 21, 2020 19:27 IST
Sonia Gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Sonia Gandhi

नई दिल्ली. देश इस वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ रहा है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस पार्टी ने भी सरकार का समर्थन करने की बात कही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि #Coronavirus महामारी देश भर में चिंता का कारण बन रही है, जिससे लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी भी प्रभावित हो रही है। सभी व्यवसायों, विशेष रूप से सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसाय #COVID19 के कारण भारी तनाव में हैं। असाधारण समय में असाधारण उपायों की जरूरत है।

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि COVID19 ने रोजगार देने वाले सबसे बड़े कृषि क्षेत्र को भी प्रभावित किया है। कृषि क्षेत्र के लिए सरकार को एक विशेष राहत पैकेज सुनिश्चित करना चाहिए।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement