1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'PM ने बर्तन मांजे और चाय बेची', जानिए गुलाम नबी आजाद ने क्यों की नरेंद्र मोदी की तारीफ?

'PM ने बर्तन मांजे और चाय बेची', जानिए गुलाम नबी आजाद ने क्यों की नरेंद्र मोदी की तारीफ?

गुलाम नबी आजाद ने खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सच्चाई की तारीफ की। गुलाम नबी आजाद ने कहा, पीएम कहते हैं कि उन्होंने बर्तन मांजे...चाय बेची। यही होना भी चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 28, 2021 14:19 IST
ghulam nabi azad and narendra modi- India TV Hindi
Image Source : PTI 'PM ने बर्तन मांजे और चाय बेची', जानिए गुलाम नबी आजाद ने क्यों की नरेंद्र मोदी की तारीफ?

नई दिल्ली: कल जम्मू में जी-23 में गुलाम नबी आजाद समेत कई कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला था। आज उस ट्रेलर का पार्ट-2 दिखा जब गुलाम नबी आजाद ने खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सच्चाई की तारीफ की। गुलाम नबी आजाद ने कहा, पीएम कहते हैं कि उन्होंने बर्तन मांजे...चाय बेची। यही होना भी चाहिए। गर्व से अपने समय को याद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुराने वक्त को सच्चाई से याद करने वाले ही बड़े नेता होते हैं।

आपको बता दें कि गुलाम नबी आजाद का पीएम मोदी के साथ इमोशनल रिश्ता है। आपको वो तस्वीर भी याद होगी जब संसद में गुलाब नबी आज़ाद को विदाई देते हुए प्रधानमंत्री भावुक हो गए थे। पीएम मोदी ने कहा था कि जो व्यक्ति ग़ुलाम नबी जी (विपक्ष के नेता के रूप में) का स्थान लेगा, उसे अपना काम करने में कठिनाई होगी क्योंकि वह न केवल अपनी पार्टी के बारे में बल्कि देश और सदन के बारे में चिंतित थे।

पीएम मोदी ने कहा था, "जब आप मुख्यमंत्री थे, मैं भी एक राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर काम करता था, हमारी बहुत गहरी निकटता रहती थी, शायद ही कोई घटना मिलेगी जब हम दोनों के बीच संपर्क सेतु नहीं रहा, एक बार गुजरात के यात्रियों पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया, सबसे पहले गुलामनबी जी का मुझे फोन आया। सिर्फ सूचना देने का नहीं, उनके आंसू, रुक नहीं रहे थे, फोन पर उस प्रमब मुखर्जी साहब रक्षा मंत्री थे और पूछा कि अगर शवों को लाने के लिए फोर्स का जहाज मिल जाए, उन्होंने कहा आप चिंता मत करिए मैं व्यवस्था करता हूं, लेकिन रात में फिर गुलामनबी जी का फोन आया, वे एयरपोर्ट पर थे, उन्होंने फोन किया और जैसे अपने परिवार के सदस्य की चिंता करता है कोई वैसी चिंता की।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X