1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गुजरात भाजपा उपाध्यक्ष पर रेप का आरोप, निर्दोष होने का दावा करते हुए दिया पद से इस्तीफा

गुजरात भाजपा उपाध्यक्ष पर रेप का आरोप, निर्दोष होने का दावा करते हुए दिया पद से इस्तीफा

भाजपा ने एक बयान में दावा किया कि राज्य भाजपा अध्यक्ष ने भानुशाली का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 15, 2018 13:52 IST
- India TV
बीजेपी नेता जयंती भानुशाली ।

अहमदाबाद: पूर्व विधायक जयंती भानुशाली ने बलात्कार का आरोप लगने के बाद गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। कच्छ जिले के 53 वर्षीय नेता ने राज्य भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी को भेजे अपने इस्तीफे में इस आरोप से इनकार करते हुए दावा किया है कि उनकी छवि को खराब करने की साजिश हो रही है। भाजपा ने एक बयान में दावा किया कि राज्य भाजपा अध्यक्ष ने भानुशाली का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

 भानुशाली ने अपने इस्तीफा पत्र में कहा है “ ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस को दिये गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है। मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है। जब तक मैं अपने ऊपर लगे आरोपों से मुक्त होकर बाहर नहीं निकल जाता हूं , मैं पार्टी से अपील करता हूं कि वह मुझे जिम्मेदारियों से मुक्त करे। ” सूरत की रहने वाली एक युवती ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में 10 जुलाई को एक आवेदन जमा किया था जिसमें उसने भानुशाली के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की मांग की है।

सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। युवती ने भानुशाली पर आरोप लगाया है कि उसने पिछले नवंबर से अब तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। महिला का दावा है कि भानुशाली ने उससे वादा किया था कि वह प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनिंग कॉलेज में उसका दाखिला कराएंगे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13