Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

गुजरात चुनाव 2017: हार्दिक पटेल के बागी साथी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, बांभनिया को कुछ लड़कों ने धमकाया

गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग में अब कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं इस बीच हार्दिक पटेल को बड़ा झटका लगा है। हार्दिक पटेल के करीबी दिनेश बांभनिया बागी हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 08, 2017 18:31 IST
Gujrat election, hardik patel rebel, PC- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Hardik patel rebel PC

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग में अब कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं इस बीच हार्दिक पटेल को बड़ा झटका लगा है। हार्दिक पटेल के करीबी दिनेश बांभनिया बागी हो गए हैं। गांधीनगर में हार्दिक पटेल के बागी साथी दिनेश बांभनिया अब से कुछ देर पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जिसमें जमकर हंगामा हुआ है। दिनेश बांभनिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के कैमरों के सामने ही धमकाया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद करने को कहा गया। आपको बता दें कि दिनेश बांभनिया हार्दिक पटेल के करीबी रहे हैं। 

दिनेश बांभनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। दिनेश के मुताबिक कांग्रेस ने आऱक्षण के मुद्दे पर जो बाते कही थी वो बातें कांग्रेस को घोषणा पत्र में शामिल नहीं है। दिनेश ने कहा वो कांग्रेस के एजेंट की तरह काम नहीं करेंगे। इतना ही नहीं दिनेश ने हार्दिक पटेल की सीडी को लेकर पर सवाल उठाए।

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश का दौरा कर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। पाटीदार आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस से हुई डील के बाद हार्दिक पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में उतर आए। उन्होंने बीजेपी को हराने के लिए अपना संकल्प भी अपनी सभाओं में व्यक्त किया है। हालांकि अभी तक कांग्रेस या हार्दिक की तरफ से आरक्षण को लेकर हुई डील को सार्वजनिक नहीं किया गया है जिसकी मांग लगातार बीजेपी करती रही है। बीजेपी का  कहना है कि संविधान के मुताबिक 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण देना संभव नहीं है इसलिए कांग्रेस और हार्दिक को अपनी डील सार्वजनिक करनी चाहिए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement