Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुजरात चुनाव 2017: पीएम मोदी का कांग्रेस नेताओं पर बड़ा हमला, 'मुझे सांप-बिच्छू, बंदर और गंदा आदमी कहा'

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की माताजी सोनिया जी ने मुझे जहर की खेती करनेवाला कहा। दिग्विजय सिंह ने मुझे कितनी गालियां दी मैं बता नहीं सकता लेकिन सार्वजनिक जीवन में मैंने अपनी मर्यादा बरकरार रखी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 08, 2017 21:47 IST
PM modi, gujrat assembly election 2017, election rally- India TV Hindi
Image Source : PTI PM narendra Modi

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के नेताओं पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कांग्रेस के नेताओं की ओर से अपने ऊपर किए गए एक-एक हमले का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की माताजी सोनिया जी ने मुझे जहर की खेती करनेवाला कहा। दिग्विजय सिंह ने मुझे कितनी गालियां दी मैं बता नहीं सकता लेकिन सार्वजनिक जीवन में मैंने अपनी मर्यादा बरकरार रखी है। मैं देशवासियों की सेवा के संकल्प के साथ आगे बढ़ता रहा। 

पीएम मोदी ने कांग्रेस के एक-एक नेता के नाम का उल्लेख करते हुए अपने ऊपर हुए हमलों से जनता को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि जयराम रमेश ने मुझे भस्मासुर कहा, कांग्रेस के नेताओं ने मुसोलिनी और हिटलर से मेरी तुलना की। मोदी ने कहा, ''प्रमोद तिवारी ने कहा था कि गद्दाफी, मुसोलिनी, हिटलर के बाद चौथा नाम नरेंद्र मोदी का है'। पीएम मोदी यहीं नहीं रुके। आगे उन्होंने कहा कि किसी ने सांप, बिच्छू, पागल कुत्ता, बंदर, अनपढ़, रावण, यमराज और न जाने क्या-क्या कहा। मणिशंकर  का जिक्र करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने मुझे रावण का अवतार कहा। लेकिन हमने अपनी शालीनता बरकरार रखी। 

पीएम मोदी ने कहा कि राशिद अल्वी ने मुझे स्टूपिड पीएम कहा। पीएम मोदी ने मनीष तिवारी, इमरान मसूद का भी नाम लिया और उनके बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि विधानसभा के चुनाव में वोट डालकर गुजरात की जनता कांग्रेस से इसका बदला लेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement