1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हरीश रावत ने टोपी पहने भाजपा नेताओं की तस्वीरें शेयर कीं, दी नाम के आगे 'मौलाना' लगाने की चुनौती

हरीश रावत ने टोपी पहने भाजपा नेताओं की तस्वीरें शेयर कीं, दी नाम के आगे 'मौलाना' लगाने की चुनौती

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने टोपी पहने अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवणी जैसे भाजपा के दिग्गज नेताओं की तस्वीरें शनिवार को फेसबुक पर साझा करते हुए पार्टी को इनके नामों के आगे ''मौलाना'' लगाने की चुनौती दी, जैसा कि पार्टी ने अतीत में उनके साथ किया था।

Bhasha Bhasha
Published on: August 01, 2021 6:45 IST
हरीश रावत ने टोपी...- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK- HARISH RAWAT हरीश रावत ने टोपी पहने भाजपा नेताओं की तस्वीरें साझा कीं

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने टोपी पहने अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवणी जैसे भाजपा के दिग्गज नेताओं की तस्वीरें शनिवार को फेसबुक पर साझा करते हुए पार्टी को इनके नामों के आगे ''मौलाना'' लगाने की चुनौती दी, जैसा कि पार्टी ने अतीत में उनके साथ किया था। कांग्रेस नेता ने तस्वीरों के साथ एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने कहा कि जब उन्होंने एक दरगाह में टोपी पहनी तो भाजपा ने उन तस्वीरों को ''हर घर पहुंचाया और उन्हें मौलाना हरीश रावत नाम दिया।''

उन्होंने ''भाजपा के मित्रों'' को वे तस्वीरें देखने के लिए कहा, जिनमें वाजपेयी, आडवाणी और राजनाथ सिंह जैसे पुराने नेता टोपी पहने दिख रहे हैं। रावत ने उनसे पूछा कि क्या उनमें अपने नेताओं के नामों के आगे भी ''मौलाना'' लगाने की हिम्मत है।

रावत ने दावा किया कि भाजपा के ''हिंदुत्व के सितारे'' नरेन्द्र मोदी की भी तस्वीर है। उन्होंने पूछा कि पार्टी में उन्हें भी इस तरह संबोधित करने की हिम्मत है। हालांकि, कांग्रेस नेता द्वारा साझी की गईं तस्वीरों में मोदी की तस्वीर नहीं दिखाई दी।

Click Mania