1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अलागिरी बोले- करुणानिधि का बेटा हूं, मैंने जो कहा है, मैं वहीं करूंगा

अलागिरी बोले- करुणानिधि का बेटा हूं, मैंने जो कहा है, मैं वहीं करूंगा

अलागिरी, करूणानिधि की मौत के बाद से यह दावा करते रहे है कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता उनके साथ हैं। उन्होंने कहा था कि रैली के बाद द्रमुक को खतरे का सामना करना पड़ेगा।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: September 02, 2018 20:35 IST
एम के अलागिरी और एम के...- India TV Hindi
एम के अलागिरी और एम के स्टालिन

मदुरै: द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) से निष्कासित नेता एम के अलागिरी ने रविवार को कहा कि वह चेन्नई में 5 सितम्बर को प्रस्तावित रैली के लिए आगे बढ़ेंगे। जब उनसे उनके दिवंगत पिता एम करूणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी प्रस्तावित मौन रैली के बारे में पूछा गया तो अलागिरी ने कहा, ‘‘मैं थलैवर (एम करूणानिधि) का पुत्र हूं, इसलिए मैं वहीं करूंगा जो मैंने कहा है।’’

गौरतलब है कि करूणानिधि का गत 7 अगस्त को निधन हो गया था। पार्टी में उन्हें फिर से शामिल किए जाने के उनके अनुरोध पर द्रमुक की चुप्पी पर अलागिरी ने हालांकि कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

अलागिरी, करूणानिधि की मौत के बाद से यह दावा करते रहे है कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता उनके साथ हैं। उन्होंने कहा था कि रैली के बाद द्रमुक को खतरे का सामना करना पड़ेगा। अलागिरी ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन के नेतृत्व को स्वीकार करने की इच्छा जताई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment