Friday, April 19, 2024
Advertisement

हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो में होना चाहिए: कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई देते हुए कहा है कि केजरीवाल जी भगवान हनुमान की शरण में गए थे और उन्हें इसका आशीर्वाद मिला है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 12, 2020 11:37 IST
Kailash Vijayvargiya says Hanuman Chalisa should be chanted in every school and Madarsa of Delhi - India TV Hindi
Image Source : VIJAYVARGIYA'S TWITTER Kailash Vijayvargiya says Hanuman Chalisa should be chanted in every school and Madarsa of Delhi 

भोपाल। भाजपा नेता और पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई देते हुए कहा है कि केजरीवाल जी भगवान हनुमान की शरण में गए थे और उन्हें इसका आशीर्वाद मिला है। कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट संदेश में यह भी कहा है कि दिल्ली की सभी सरकारी स्कूलों और मदरसों में अब हनुमान चालीसा का पाठ जरूरी किया जाए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिल्ली के बच्चों को बजरंगबली की कृपा से क्यों वंचित रखा जाए। 

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, ''अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई ! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे?

कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं और इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में अरविंद केजरीवाल की जीत के बाद उन्होंने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जो विवाद पैदा कर सकता है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement